कोलकाता में कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय हिरासत में लिए गए

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय को दक्षिण कोलकाता में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में रैली निकालने के दौरान हिरासत में ले लिया गया।

Avatar Written by: February 7, 2020 5:45 pm

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय को दक्षिण कोलकाता में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में रैली निकालने के दौरान हिरासत में ले लिया गया। प्रस्तावित रैली का मार्ग टॉलीगंज फनरी से हजरा मोड़ था।Kailash Vijavargiya West Bengal

जैसे ही भाजपा नेताओं ने रैली की शुरुआत की, तभी कोलकाता पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया। कैलाश विजयवर्गीय सीएए के समर्थन में अभिनंदन रैली निकाल रहे थे और इसके लिए उन्होंने पुलिस से इजाजत भी नहीं ली थी। यही कारण है कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया।


पुलिस के मुताबिक, ‘भाजपा नेता पुलिस की अनुमति के बिना कथित रूप से मार्च आयोजित करना चाहते थे जिसके बाद उन्हें पुलिस वैन में हिरासत में लिया गया और स्थान से दूर ले जाया गया।’


भाजपा बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को दक्षिण कोलकाता में सीएए के समर्थन में ‘अभिनंदन यात्रा’ के दौरान कोलकाता पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। विजयवर्गीय मुकुल रॉय के साथ यहां सीएए के समर्थन में निकाले जा रहे रैली में भाग ले रहे थे।