मुश्किल में कमलनाथ सरकार, 24 घंटे की मिली मोहलत, आज़ाद किए विधायक

कांग्रेस की बागी विधायक इमरती देवी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं। उन्होंने हमें बहुत कुछ सिखाया है। मैं हमेशा उसके साथ रहूंगी भले ही मुझे कुएं में क्यों न कूदना पड़े। 

Written by: March 17, 2020 2:55 pm

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार मुश्किल में है। सुप्रीम कोर्ट ने उसे नोटिस देकर 24 घंटे में जवाब देने को कहा है। इस बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के रुख से यह लगने लगा है कि उन्होंने हार मान ली है। कांग्रेस के विधायक अब होटल से बाहर आ गए हैं। इससे पहले उन्हें भोपाल के आमेर कोर्टयार्ड होटल में  रखा गया था जहां किसी की भी एंट्री की नहीं थी।

kamalnath SUPREME COURT

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने बहुमत परीक्षण की मांग वाली भाजपा की याचिका पर सुनवाई करते हुए मध्य प्रदेश सरकार को नोटिस जारी कर कल तक जवाब देने को कहा है। ममला की सुनवाई बुधवार को 10.30 बजे फिर होगी। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अगुआई में भाजपा के दस विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर कमलनाथ सरकार को 12 घंटे में बहुमत साबित करने का निर्देश देने की मांग की है।

Kamalnath Government

इस बीच कांग्रेस की सारी उम्मीदें  बैंगलोर में रह रहे बागी विधायकों पर टिकी हुई थी। मगर उन विधायकों ने भी  आज सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को ठेंगा दिखा दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर अपनी अनदेखी का आरोप लगाया। विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि सीएम के पास हमारे लिए 15 मिनट का भी समय नहीं है।

Jyotiraditya Scindia

वहीं कांग्रेस की बागी विधायक इमरती देवी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं। उन्होंने हमें बहुत कुछ सिखाया है। मैं हमेशा उसके साथ रहूंगी भले ही मुझे कुएं में क्यों न कूदना पड़े।