RIMS: लालू यादव की हालत गंभीर, मिलने पहुंचे राबड़ी, तेजस्वी, तेजप्रताप और उनकी बेटियां हुईं भावुक

RIMS: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi), नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) और बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) लालू यादव (Lalu Yadav) को देखने के लिए जब रांची के रिम्स पहुंचे तो बताया जा रहा है कि इस दौरान उनकी हालत ज्यादा गंभीर नजर आ रही थी। यहीं लालू यादव का इलाज चल रहा है।

Avatar Written by: January 23, 2021 1:27 pm

नई दिल्ली। चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत कुछ ज्यादा बिगड़ गई है। उनके फेफड़े में पानी भरने की की वजह से उनकी सेहत ज्यादा खराब हो गई है। इसके बाद उनसे मिलने उनके परिवार के लोग पहुंचे हैं। तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटियां उनसे मिलने के लिए रांची पहुंची। जहां लालू यादव की हालत देखकर सभी लोग भावुक हो गए।

Lalu Yadav

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और बेटी मीसा भारती लालू यादव को देखने के लिए जब रांची के रिम्स पहुंचे तो बताया जा रहा है कि इस दौरान उनकी हालत ज्यादा गंभीर नजर आ रही थी। यहीं लालू यादव का इलाज चल रहा है।

Tejaswi Yadav

अस्पताल में लालू यादव की हालत को देखकर चिंता व्यक्त करते हुए उनके बेटे तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा कि हमारा परिवार उनके सेहत को लेकर चिंताग्रस्त है। सभी रिपोर्ट जो उनकी आनी है उसके बाद मैं राज्य के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात करूंगा। ताकि उनसे यह बातचीत की जा सके की उनका बेहतर इलाज कहां हो सकता है क्या रांची में उनको बेहतर इलाज मुहैया कराया जा सकता है?


वहीं रिम्स के डॉक्टरों की मानें तो लालू यादव के फेफड़े में संक्रमण है। यहां उनका इलाज किया जा रहा है। हालात पर नजर रखी जा रही है और सभी डॉक्टरों से इसको लेकर सलाह मशविरा भी किया जा रहा है। हालांकि इस सब के बीच रिम्स प्रबंधन ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया। जिसके अनुसार उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। लेकिन बुलेटिन में बताया गया की लालू यादव की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost