Connect with us

देश

Gujarat Election 2022: PM मोदी की रावण से तुलना कर बुरे फंसे कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, BJP ने लगाई जमकर फटकार

Gujarat Election 2022: भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर खड़गे का हमला बोला है। अमित मालवीय ने कहा कि, कांग्रेस गुजरात के बेटे का अपमान करती है। कभी मौत का सौदागर बताती है, कभी रावण बताती है। हार के डर कांग्रेस बौखला गई है।

Published

kharge and modi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है। दरअसल गुजरात में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर डाली। वहीं पीएम मोदी का अपमान कर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बुरे फंसते हुए दिखाई दे रहे है। एक तरफ जहां उनके बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है। भाजपा ने खड़गे के बयान पर पलटवार किया है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी की रावण से तुलना करने पर खरी-खरी सुना रहे है।

pm modi

इसी बीच गुजरात में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने पीएम को विवादित टिप्पणी की है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ”आप किसी को मत देखे। मोदी को देखकर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना कॉरपोरेट चुनाव में भी तुम्हारी सूरत देखना, MLA चुनाव में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना हर जगह आपके रावण के जैसे सौ मुख हैं क्या? समझ में नहीं आता मुझे।”

भाजपा का खड़गे पर पलटवार

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर खड़गे का हमला बोला है। अमित मालवीय ने कहा कि, कांग्रेस गुजरात के बेटे का अपमान करती है। कभी मौत का सौदागर बताती है, कभी रावण बताती है। हार के डर कांग्रेस बौखला गई है।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने खड़गे के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”खड़गे जी ने जो कहा वो दिखाता है किस प्रकार से एक राजशाही और परिवारवादी मानसिकता के तहत एक गरीब समाज से आए हुए व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनता देख उनसे हजम नहीं हो पाता। इसीलिए इस प्रकार की शब्दावली बार-बार इस्तेमाल करके कांग्रेस पार्टी अपना असली चाल चरित्र दिखाती है।”

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस की क्लास लगाई है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी को रावण कहा है, मुझे लगता है कि इस तरह की भाषा का प्रयोग एक PM के लिए करना उचित नहीं है। ये निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यह सिर्फ PM का अपमान नहीं है, यह हर गुजराती और गुजरात का अपमान है

आपको बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होने है। पहले चरण के लिए एक दिसंबर को वोटिंग होनी है जिसके लिए आज शाम 5 को चुनाव प्रचार थम जाएगा। वहीं दूसरे फेज के लिए 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement