केजरीवाल जैसे नेता को पाकर गर्व होता है : सिसोदिया

आप के नवनिर्वाचित विधायकों की औपचारिक बैठक में मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के नाम का प्रस्ताव किया, जिसका सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से समर्थन किया।

Written by: February 12, 2020 4:32 pm

नई दिल्ली। दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल को अपने नेता के रूप में पाकर वह गर्व महसूस करते हैं और खुद को धन्य मानते हैं। पहले और दूसरे कार्यकाल में उप मुख्यमंत्री रहे सिसोदिया ने ट्वीट कर अपनी भावनाएं साझा कीं।

Arvind Kejriwal Manish Sisodia PC Delhi
सिसोदिया ने कहा, “अरविंद केजरीवाल जैसे दोस्त, मार्गदर्शक और नेता को पाकर मैं हमेशा गर्व का अनुभव करता हूं और खुद को धन्य मानता हूं।” दोनों नेता राजनीति में आने से पहले भी साथ काम करते थे।

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal

आपको बता दें कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से 62 सीटों पर जीत दर्ज करने वाली आम आदमी पार्टी (आप) के नवनिर्वाचित विधायकों ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को विधायक दल का नेता चुन लिया है।

manish sisodia and arvind kejriwal

आप के नवनिर्वाचित विधायकों की औपचारिक बैठक में मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के नाम का प्रस्ताव किया, जिसका सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से समर्थन किया। विधायक दल की बैठक में पूर्व की केजरीवाल सरकार के सदस्यों मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, इमरान हुसैन, कैलाश गहलोत और गोपाल राय सहित सभी विधायक मौजूद रहे। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ही आप, उसके पूरे प्रचार तंत्र और कार्यप्रणाली का केंद्र हैं।