राहुल के वीडियो पर मायावती का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

वीडियो साझा करने पर अब बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा। मायावती ने इस वीडियो को नाटक करार दिया है।

Written by: May 23, 2020 5:51 pm

नई दिल्ली। शनिवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवासी मजदूरों से बातचीत का एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था। वीडियो साझा करने पर अब बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा। मायावती ने इस वीडियो को नाटक करार दिया है। इसके साथ ही प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा के लिए भी पहले की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है

मायावती ने शनिवार को एक बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा, “आज पूरे देश में कोरोना लॉकडाउन के कारण करोड़ों प्रवासी श्रमिकों की जो दुर्दशा दिख रही है उसकी असली कसूरवार कांग्रेस है क्योंकि आजादी के बाद इनके लम्बे शासनकाल के दौरान अगर रोजी-रोटी की सही व्यवस्था गांव/शहरों में की होती तो इन्हें दूसरे राज्यों में क्यों पलायन करना पड़ता?”

अगले ट्वीट में मायावती ने लिखा- “वैसे ही वर्तमान में कांग्रेसी नेता द्वारा लॉकडाउन त्रासदी के शिकार कुछ श्रमिकों के दुःख-दर्द बांटने सम्बंधी जो वीडियो दिखाया जा रहा है वह हमदर्दी वाला कम व नाटक ज्यादा लगता है। कांग्रेस अगर यह बताती कि उसने उनसे मिलते समय कितने लोगों की वास्तविक मदद की है तो यह बेहतर होता।

आपको बता दें कि आज सुबह ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रवासी मजदूरों से बातचीत का एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी ने दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास मजदूरों से बातचीत के कुछ क्लिपिंग डाली हैं।