PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को नजरबंद करने को लेकर अब आई बड़ी जानकारी, पुलिस ने बताई ये बात

Mehbooba Mufti: महबूबा मुफ्ती(Mehbooba Mufti) ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया गया है और यहां तक कि उनकी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया है।

Avatar Written by: November 27, 2020 7:44 pm
mahbooba

नई दिल्ली। शुक्रवार को एक खबर में बताया गया कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Former CM Mehbooba Mufti) को एक बार फिर नजरबंद कर दिया गया है। इसको लेकर महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया गया है और यहां तक कि उनकी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा उनको एनआईए द्वारा गिरफ्तार पीडीपी नेता वहीद पारा के परिवार से मिलने की इजाजत तक नहीं दी गई। उनको एनआईए द्वारा गिरफ्तार पीडीपी नेता वहीद पारा के परिवार से मिलने की इजाजत तक नहीं दी गई। फिलहाल महबूबा मुफ्ती के इस खबर पर अब कश्मीर जोन की पुलिस (Kashmir Zone Police) ने पूर्ण विराम लगा दिया है। पुलिस की इस मामले में अपनी तरफ से एक बयान जारी किया है कि, जिसमें कहा है कि महबूबा मुफ्ती को नजरबंद नहीं किया गया है उन्हें सुरक्षा कारणों की वजह से पुलवामा को दौरान नहीं करने की सलाह दी गई है।

mahbooba mufti

बता दें कि इससे पहले महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था, ‘मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है। पिछले दो दिनों से, जम्मू और कश्मीर प्रशासन मुझे पुलवामा में स्थित पार्टी नेता वहीद उर रहमान के परिवार से मिलने की इजाजत नहीं दे रहा है। भाजपा के मंत्रियों और उनके कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है। सुरक्षा केवल एक बहाना है।’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, उनकी क्रूरता की कोई सीमा नहीं है। वहीद पारा को बेबुनियाद आरोपों में गिरफ्तार किया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है। यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी नजरबंद कर दिया गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost