Connect with us

देश

Punjab: मूसेवाला मर्डर केस का आरोपी दीपक टीनू पुलिस की हिरासत से फरार, मचा हड़कंप, भड़की BJP

Sidhu Moose Wala Murder Case: वहीं पुलिस की गिरफ्त से शूटर दीपक टीनू के फरार होने के बाद पंजाब सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। मानसा पुलिस की गिरफ्त से मूसेवाला मर्डर केस का आरोपी फरार होने पर भाजपा ने भगवंत मान सरकार को निशाने पर लिया है।

Published

on

नई दिल्ली। पंजाब से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मानसा पुलिस की हिरासत से लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Gangster Lawrence Bishnoi) का शूटर दीपक टीनू (Deepak Tinu) फरार हो गया है। पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी मानसा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। खबरों के अनुसार, टीनू को कपूरथला (Kapurthala) जेल से रिमांड पर लाया गया था। जिसके बाद पंजाब पुलिस में हड़कंप सा मच गया है और साथ ही पूरे राज्य में अर्लट जारी कर दिया गया है। इसके अलावा पुलिस टीनू के साथी जो कि अलग-अलग जेल में बंद है उनके जरिए शूटर टीनू को लेकर जानकारी भी निकाली जा रही है कि दीपक टीनू किसी के संपर्क में तो नहीं था। पंजाब और हरियाणा से सटे अड्डे पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। आपको बता दें कि दीपक टीनू कपूरथाला जेल में कई दिनों से बंद था और टीनू लॉरेंस का सबसे पुराना है।

वहीं पुलिस की गिरफ्त से शूटर दीपक टीनू के फरार होने के बाद पंजाब सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। मानसा पुलिस की गिरफ्त से मूसेवाला मर्डर केस का आरोपी फरार होने पर भाजपा ने भगवंत मान सरकार को निशाने पर लिया है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा, ”प्रॉक्सी सीएम भगवंत मान के लिए 42 कार काफिला, आप के वीवीआईपी नेताओं के लिए सुरक्षा लेकिन बिश्नोई गिरोह के सहयोगी दीपक टीनू ,जिसने मूसेवाला हत्या में प्रमुख भूमिका थी, पंजाब पुलिस की हिरासत से भाग गया! उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी गैंग्स और माफिया पर क्रैकडाउन नहीं कर रही है बल्कि उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के हत्या के आखिरी दिन की प्लानिंग दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और दीपक टीनू ने कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए की थी। जिसके बाद वो मूसेवाला की हत्या में शामिल हुआ था। पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या 29 मई को सरेआम कर दी गई थी। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर दीपक टीनू की सिक्योरिटी में लगे तमाम लोग सो रहे थे जिनको इस बात की भनक भी नहीं लगी कि ये वहां से कैसे फरार हो गया?

Advertisement
Advertisement
Advertisement