newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Nana Patole Got Feet Washed By Congress Worker : कांग्रेस कार्यकर्ता से पैर धुलवाने पर घिरे नाना पटोले, बीजेपी ने कहा-बेशर्मी भरा कृत्य

Nana Patole Got Feet Washed By Congress Worker : केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने कहा, अगर वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ ऐसा कर रहे हैं तो आश्चर्य है कि वे आम लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो शहज़ादा, नवाबी और माई बाप मानसिकता है उसका परिचय नाना पटोले ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता से पैर धुलवाकर दिया।

नई दिल्ली। राम मंदिर के शुद्धिकरण का बयान देने वाले महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले एक बार फिर विवादों में हैं। दरअसल नाना पटोले का कांग्रेस के एक कार्यकर्ता से अपने पैर धुलवाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद नाना पटोले लोगों के निशाने पर आ गए हैं। वहीं बीजेपी ने भी नाना पटोले को घेरते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर नाना पटोले का ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने यूं ही अपने पैर पार्टी कार्यकर्ता से नहीं धुलवाए। वह बेशर्मी से इसका बचाव भी कर रहे हैं। अगर वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ ऐसा कर रहे हैं तो आश्चर्य है कि वे आम लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे। सच कहा जाए तो कांग्रेस सत्ता का इस्तेमाल केवल दमन के लिए करती है। कांग्रेस को तुरंत बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो शहज़ादा, नवाबी और माई बाप मानसिकता है उसका परिचय नाना पटोले ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता से पैर धुलवाकर दिया। नाना पटोले जैसे लोग सत्ता में आने से पहले ऐसा कर रहे हैं तो अगर वो सत्ता में आ जाएं तो क्या करेंगे। इतना ही नहीं वीडियो में सुना जा सकता है कि नाना पटोले वीडियो बनाने के लिए मना कर रहे हैं, इसका मतलब है कि उनकी नज़र में पैर धुलवाना गलत नहीं है वीडियो बनाना गलत है।

दूसरी तरफ, वीडियो वायरल होने के बाद नाना पटोले ने इस पर अपनी सफाई पेश की। नाना ने कहा कि कल मैं जिस गांव में दौरे पर था वहां पालकी यात्रा आई थी। मैं पालकी के दर्शन करने गया। जिस मैदान में पालकी रखी थी वहां कीचड़ था, जो मेरे पैर में लग गया। इसके बाद पार्टी के एक कार्यकर्ता ने मेरे पैर पर पानी डाला और मैंने अपने हाथ से साफ किया। हालांकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि नाना पटोले कांग्रेस कार्यकर्ता से अपने पैर धुलवा रहे हैं।