BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया करहैड़ा धर्म परिवर्तन मामले में चौंकाने वाला खुलासा, बताया ‘दाउद कनेक्शन’

Nand Kishor Gurjar : नंदकिशोर गुर्जर(Nand Kishor Gurjar) ने अपने पत्र में लिखा है कि हाथरस (Hathras)मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मदद से देश को जातीय दंगों की तरफ ले जाने की कोशिश की गई।

Avatar Written by: October 21, 2020 9:44 pm
nand kishor gurjar arvind kejriwal amantullah khan

नई दिल्ली। लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने 21 अक्टूबर को देश के गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल, और आप विधायक अमानतुल्ला खान को लेकर गंभीर आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। नंदकिशोर गुर्जर ने अपने पत्र में लिखा है कि “हाथरस मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मदद से देश को जातीय दंगों की तरफ ले जाने की कोशिश की गई। लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार की सजगता की वजह से इनके नापाक इरादे कामयाब नहीं हो सके।” उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि, “हाथरस की घटना में विफल होने के बाद ISI, दाउद इब्राहिम और अरविंद केजरीवाल द्वारा फिर से उत्तर प्रदेश की सरकार और राज्य में होने वाले उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए गाजियाबाद के करहैड़ा गांव को जातीय उन्माद और दंगों की प्रयोगशाला बनाने की कोशिश की गई। इसके क्रम में पवन नाम के भोल-भाले व्यक्ति को दिल्ली के एक होटल में मीटिंग कर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और संजय सिंह द्वारा 10 लाख देकर और अन्य लोगों को 2-2 लाख रुपये देकर धर्म परिवर्तन की झूठी अफवाह फैलाई गई।”

amantullah khan kejriwal

नंदकिशोर गुर्जर ने गृह मंत्री को लिखे अपने पत्र में लिखा है कि, “इस तरह की हरकत करने का मकसद पूरी दुनिया का ध्यान इसकी तरफ खींचना है और जातीय हिंसा को लेकर भारत की छवि धूमिल की जा सके। हालांकि यह घटना जमीनी स्तर पर पूरी तरह से झूठी है। मैंने स्वयं घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी पुष्टि की है।”

nand kishor gurjar

भाजपा विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि, “इस घटना को बड़े स्तर पर प्रचार कर करने के लिए कुछ राष्ट्रविरोधी पत्रकारों को भी पैसा दिया गया है। करहैड़ा मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप विधायक अमानतुल्लाह खान, आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह की भूमिका की पुष्टि के लिए आप इनके फोन डिटेल्स निकालकर देख सकते हैं।”

लोनी विधायक ने आरोप लगाते हुए लिखा है कि, “ये लोग भारत में दाउद इब्राहिम और ISI के एजेंट हैं और करहैड़ा जैसी घटना को पूरे भारत में आयोजित करने की तैयारी कर चुके हैं।” उन्होंने लिखा कि, “वाल्मीकि समाज तो सनातन धर्म की रीढ़ रहा है, इस साजिश ने वाल्मीकि समाज को कलंकित करने का कार्य किया है।”

nandkishore gurjar BJP MLA LONI UP

अपने पत्र में अपील करते हुए नंदकिशोर गुर्जर ने लिखा है कि, “मेरे इस गंभीर विषय को ध्यान में रखते हुए दिल्ली सरकार को तत्काल से बर्खास्त किया जाय और अरविंद केजरीवाल, अमानतुल्लाह खान, सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाए। जिससे देश को जातीय दंगों में झोंकने व अस्थिर होने से बचाया जा सके।”