PM Modi: अधिकारियों संग रात 2 बजे तक बैठक किया करते थे नरेंद्र मोदी…,चर्चा में प्रधानमंत्री की पुरानी तस्वीर, लोगों नें दिए ऐसे कमेंट

PM Modi: यह तस्वीर उनके मुख्यमंत्री के शुरुआत की है, जब उन्होंने नया-नया प्रदेश का बागडोर संभालना शुरू किया था। उनके साथ काम करने वाले कारिंदे बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की सुबह 9 बजे शुरू होने वाले बैठकों का सिलसिला रात 2 बजे तक रहता था।

सचिन कुमार Written by: March 17, 2023 5:08 pm

नई दिल्ली। कहते हैं, तस्वीरें झूठ नहीं बोलती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही तस्वीर से रूबरू कराने जा रहे हैं। यह तस्वीर किसी और की नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हैं। वैसे तो आपको इंटरनेट की दुनिया में उनसे जुड़ी बेशुमार तस्वीरें मिल जाएंगी। लेकिन हम आपको उनकी आज से दो दशक पुरानी तस्वीरों से आपका रूबरू कराने जा रहे हैं। यह तस्वीरें तब की हैं, जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। मुख्यमंत्री रहने के दौरान उन्हें अपनी सियासी राहों में बेशुमार दुश्वारियों से जूझना पड़ा, लेकिन इन्होंने इन तमाम दुश्वारियों को मात देकर आज की तारीख में जो मुकाम हासिल किया है, वह तारीफे काबिल है।

pm modi smiling

यह तस्वीर उनके मुख्यमंत्री के शुरुआत की है, जब उन्होंने नया-नया प्रदेश का बागडोर संभाला था। उनके साथ काम करने वाले कारिंदे बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की सुबह 9 बजे शुरू होने वाले बैठकों का सिलसिला रात 2 बजे तक रहता था। उस वक्त गुजरात मुख्तलिफ मोर्चों पर बेशुमार दुश्वारियों से जूझ रहा था। ऐसे में प्रधानमंत्री ने इन तमाम दुश्वारियों को पटखनी देकर गुजरात को भारत का सर्वश्रेष्ठ सूबा बनाकर ही दम लिया। यह कर्तव्यनिष्ठा का ही नतीजा है कि पहले उन पर गुजरात की जनता ने भरोसा जताया और इसके बाद पूरे देश की जनता ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें प्रधानमंत्री की कुर्सी पर विराजमान किया। उनके साथ काम कर चुके सरकारी मुलाजिम बताते हैं कि नरेंद्र की सुबह 5 बजे उठ जाया करते थे।

इसके बाद अखबार पढ़ते थे, ताकि देश दुनिया की खबर लें सकें। इसके बाद प्रदेश को विकसित करने की दिशा में बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया करते थे। नरेंद्र मोदी के साथ काम कर चुके कई सरकारी कर्मचारी प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता के मुरीद रह चुके हैं। बहरहाल, अभी पीएम मोदी से जुड़ी ये तस्वीर अभी खासा तेजी से वायरल हो रही है। उनके प्रशंसक इस पर प्रशंसा युक्त टिप्पणी कर रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं