Connect with us

देश

Patra Chawl land scam case: संजय राउत के घर ED के छापे पर सांसद नवनीत राणा का आया रिएक्शन, बोलीं- कार्रवाई में हुई देरी

Patra Chawl land scam case: ईडी द्वारा संजय राउत पर कार्रवाई करने के बाद महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा कि, संजय राउत पर ई़डी ने कार्रवाई करने में देरी कर दी। ये कार्रवाई तो उनके खिलाफ पहले ही हो जानी चाहिए थी।

Published

on

नई दिल्ली। पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले (Patra Chawl land scam case) में शिवसेना नेता संजय राउत (Shiv Sena leader Sanjay Raut) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। रविवार को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की टीम सजय राउत के घर पर छापेमारी करने पहुंची। बताया जा रहा है कि पात्रा चॉल मामले में शिवसेना सांसद का ईडी को सहयोग ना करने के बाद आज उनके घर पर छापा मारा है। सुबह 7 बजे ईडी की टीम उनके आवास पर छापा मरने पहुंची है। सूत्रों के अनुसार, ईडी सजय राउत को हिरासत में लेकर भी पूछताछ कर सकती है। उधर, ईडी द्वारा सजय राउत पर शिंकजा कसने पर शिवसेना के समर्थकों ने उनके बाहर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। बता दें कि इससे पहले भी ईडी ने राउत को एक हजार करोड़ से ज्यादा के पात्रा चॉल जमीन घोटाला पर 27 जुलाई को समन जारी किया था। लेकिन उस वक्त वो ईडी के समक्ष हाजिर नहीं हुए। जिसके बाद आज ईडी की टीम ने मामले में सहयोग नहीं करने के बाद शिंकजा कसा है।

वहींं ईडी द्वारा संजय राउत पर कार्रवाई करने के बाद महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने संजय राउत पर निशाना साधते हुए कहा कि, संजय राउत पर ई़डी ने कार्रवाई करने में देरी कर दी। ये कार्रवाई तो उनके खिलाफ पहले ही हो जानी चाहिए थी। लेकिन जिस तरह से ईडी उन्हें समन भेज रही थी इंक्वायरी के लिए, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। संजय राउत कोई न कोई बहाना बना रहे थे। कभी अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहा हूं, कभी संसद के सत्र में हूं और आगे की लगातार तारीख मांग रहे थे। आगे उन्होंने कहा कि तारीख वो मांगता है और स्पष्टीकरण वो नहीं दे पाता है जिसने सच में भ्रष्टाचार किया है। नवनीत राणा ने संजय राउत के ट्वीट को लेकर भी हमला बोला। उन्होंने आगे ये भी कहा कि संजय राउत जल्द गिरफ्तार होंगे और सलाखों के पीछे भी पहुंचेंगे।

इससे पहले भाजपा नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने संजय राउत पर हमला बोलते हुए कहा कि, शिवसेना नेता को हिसाब देना पड़ेगा। जिस तरह से महाविकास अघाड़ी ने राज्य में भ्रष्टाचार का आंतक फैलाया था। अब संजय राउत को अपने भ्रष्टाचार, दादागिरी का हिसाब देना पड़ेगा।

 

Advertisement
Advertisement
देश3 hours ago

Bharat Jodo Yatra: उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर में गुजारे 20 मिनट, दूध से शिवलिंग का किया अभिषेक

खेल3 hours ago

Roger Binny : बहू के कारण मुश्किलों में घिरे BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी, मिला नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

देश3 hours ago

Harsh Firing: दूल्हे को शादी में हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया कड़ा सहक, कर दी ये बड़ी कार्रवाई

खेल4 hours ago

FIFA 2022, Netherlands vs Qatar : विश्व कप में एक भी मुकाबला नहीं जीत सका मेजबान कतर, जीत के बाद 11वीं बार प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा नीदरलैंड

देश4 hours ago

Rajasthan: राहुल के इस बयान ने किया गहलोत पर जादू, पुराने शिकवे भुलाकर पायलट के साथ साझा किया मंच, दिया ये बयान

Advertisement