असदुद्दीन ओवैसी के सामने मंच से लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

आयोजकों ने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने प्रदर्शनकारी लड़की को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। प्रदर्शनकारी लड़की की पहचान अमूल्य के रूप में हुई है।

Written by: February 20, 2020 9:12 pm

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के विवादित बयान के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ओवैसी के सामने ही एक लड़की ने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती दिख रही है। हालांकि बाद में ओवैसी ने इस घटना की निंदा की।

Owaisi

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे

आपको बता दें कि AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी कर्नाटक के बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन अधिनियम, नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर के खिलाफ एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे कि तभी एक लड़की उनके मंच पर पहुंची और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। प्रदर्शनकारी लड़की ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के भी नारे लगाए।

Amulya Owaisi

लड़की की पहचान अमूल्य के रूप में

जब लड़की मंच से नारे लगा रही थी तब असदुद्दीन ओवैसी भी मंच पर मौजूद थे। हालांकि उन्होंने इसका विरोध किया। इसके बाद लड़की से माइक छीना लगा, लेकिन फिर भी वह पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाती रही। लिहाजा आयोजकों ने तुरंत पुलिस को बुलाया।

वीडियो-

पुलिस ने प्रदर्शनकारी लड़की को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। प्रदर्शनकारी लड़की की पहचान अमूल्य के रूप में हुई है।

Amulya Owaisi Paksitan

अपनी सफाई में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने की घटना की निंदा करता हूं। इस लड़की का हमसे कोई लेना-देना नहीं हैं। हमारे लिए भारत जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।’

वीडियो-

वारिस पठान का विवादित बयान

इससे पहले वारिस पठान ने एक विवादित बयान चर्चा का विषय बना रहा। वारिस पठान ने था कहा, ‘हमको कहा जा रहा है कि हमने अपनी मां और बहनों को आगे भेज दिया है। हम कहते हैं कि अभी सिर्फ शेरनियां बाहर निकली हैं, तो आपके पसीने छूट गए। अगर हम सब मिलकर आ गए, तो सोच लो क्या होगा। हम 15 करोड़ 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं, यह बात याद रख लेना।’