राम मंदिर निर्माण पर छलका ओवैसी का दर्द, बाबरी मस्जिद की फोटो ट्वीट कर लिखी ये बात, हुए ट्रोल

ओवैसी के ट्वीट के बाद ट्विटर पर भी तेजी से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने उन पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना का आरोप लगाया है।

Avatar Written by: August 5, 2020 10:43 am

नई दिल्ली। राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले के बाद आज मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन हो रहा है। इसको लेकर अयोध्या में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्विटर पर बाबरी मस्जिद की फोटो शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया है।

owaisi

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, ‘बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी इंशाअल्लाह।’ एआईएमआईएम नेता ने हैशटैग बाबरी जिंदा है के साथ इस ट्वीट को शेयर किया। बताते चलें कि ओवैसी ने पीएम मोदी के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाते हुए कहा था कि यह संविधान सम्मत नहीं होगा। उन्होंने हैदराबाद सांसद ओवैसी ने राम मंदिर भूमि पूजन में पीएम नरेंद्र मोदी के शामिल होने पर एतराज जताया था।

owaisi tweet

इस बीच ओवैसी के ट्वीट के बाद ट्विटर पर भी तेजी से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने उन पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवमानना का आरोप लगाया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘भारतीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश का आप सम्मान नहीं कर रहे हैं। इससे साबित होता है कि आपके खून और धर्म में दूसरे लोगों के हक पर जबरदस्ती दावा और अनादर करना रचा-बसा है। यही काम आपके बाबर ने किया था।’

asaddudin owaisi

 

देखिए ओवैसी के इस ट्वीट पर किस तरह के रिप्लाई आए हैं…