पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत नाकाम, रावी दरिया में भेजी गई 300 करोड़ की हेरोइन को बीएसएफ ने पकड़ा

पंजाब में पाकिस्तान बॉर्डर से सटे गुरदासपुर जिले में पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत नाकाम की गई है। रविवार को सीमा सुरक्षा बल ने नशा तस्करी की बड़ी साजिश को नाकाम किया है।

Avatar Written by: July 19, 2020 3:47 pm

गुरदासपुर। पंजाब में पाकिस्तान बॉर्डर से सटे गुरदासपुर जिले में पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत नाकाम की गई है। रविवार को सीमा सुरक्षा बल ने नशा तस्करी की बड़ी साजिश को नाकाम किया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी तस्करों ने 60 किलो हेरोइन रावी दरिया के जरिये भेजी थी। इसे कब्जे में लेकर स्थानीय तस्करों की तलाश का क्रम शुरू कर दिया गया है।

bsf

बीएसएफ के अधिकारियों के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 300 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। सीमा सुरक्षा बल के गुरदासपुर सेक्टर के डीआईजी राजेश शर्मा ने बताया कि जिला गुरदासपुर में पाकिस्तान के साथ लगती नगली घाट बीओपी के सामने सुबह 3.15 बजे जवानों को रावी दरिया में कुछ बहकर भारतीय सीमा की ओर आता हुआ दिखाई दिया।

bsf

बल की 10 बटालियन के जवानों ने शक के आधार पर उस बहती आ रही घास पर काबू पाने के बाद जब चेक किया तो उस पर हेरोइन के 60 पैकेट रखे मिले।

bsf

डीआईजी राजेश शर्मा के मुताबिक हेरोइन की पकड़ी गई इस खेप अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 300 करोड़ के करीब साई जा रही है। फिलहाल इस संबंधी सर्च ऑपरेशन जारी है, साथ ही इस बात की भी जांच की जाएगी कि सीमा के इस पार यह खेप किसके मंगवाने पर आई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost