रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह पाए गए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी, अस्‍पताल में भर्ती

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के बेटे और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) पाए गए हैं। ये जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट (Tweet) कर दी है।

Avatar Written by: September 2, 2020 8:15 am

नोएडा। देश में जारी कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बीच आम लोगों के साथ यूपी सरकार के कई मंत्री और विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। योगी सरकार के दो मंत्री चेतन चौहान और कमल रानी वरुण की संक्रमण की वजह से मौत भी हो चुकी है। ऐसे में अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के बेटे और नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) कोरोना संक्रमित (COVID-19 Positive) पाए गए हैं। ये जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट (Tweet) कर दी है।

 

पंकज सिंह ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि जो भी लोग हाल में उनके संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट कर जांच करवाएं।

वहीं, मंगलवार को प्रदेश सरकार के मंत्री जीएस धर्मेश की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया। जीएस धर्मेश योगी सरकार में समाज कल्याण राज्य मंत्री हैं। इसके अलावा विधायक हेमलता दिवाकर भी कोरोना संक्रमित मिली हैं।

CORONAVIRUS

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। जबकि पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से 57 और लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है। वहीं, इस दौरान 5571 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost