LIVE: कोरोना पर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों संग बैठक जारी, वैक्सीन वितरण पर भी हो सकती है चर्चा

PM-CMs meeting: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में एक बार फिर तेजी देखने को मिल रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। लेकिन महामारी पर काबू पाने के लिए मोदी सरकार की ओर से एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

Avatar Written by: November 24, 2020 8:31 am
PM Narendra Modi

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में एक बार फिर तेजी देखने को मिल रही है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। लेकिन महामारी पर काबू पाने के लिए मोदी सरकार की ओर से एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं। ये बैठक सुबह और दोपहर में दो चरणों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी। पहले दौर की बैठक सुबह 10 बजे होगी, जिसमें उन 8 राज्यों के मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे, जहां पर पिछले कुछ दिनों में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। यह राज्य महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, हरियाणा, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश होंगे। बता दें कि पीएम मोदी कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिए अब तक कई बार राज्यों साथ बैठकें कर चुके हैं।

PM Narendra Modi

इसके बाद दोपहर 12 बजे से बाकी बचे राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और प्रशासकीय प्रमुखों के साथ बैठक होगी। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी त्योहारी मौसम के बाद आई कोरोना की लहर और वर्तमान स्थिति की समीक्षा बैठक में करेंगे। साथ ही साथ कोरोना के टीका वितरण के प्रबंधन को लेकर राजयों के मुख्यमंत्रियों और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रमुखों के साथ चर्चा करेंगे।