मन की बात में एक बार फिर बोले पीएम मोदी दो गज की दूरी, है बहुत जरूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम में एक बार फिर दो गज दूरी की अहमियत को दोहराया और कहा कि कोरोना को हराने के लिए देश को सजग रहते हुए एहतियात बरतना होगा।

Avatar Written by: April 26, 2020 3:19 pm

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम में एक बार फिर दो गज दूरी की अहमियत को दोहराया और कहा कि कोरोना को हराने के लिए देश को सजग रहते हुए एहतियात बरतना होगा। प्रधानमंत्री ने अपने आधे घंटे के कार्यक्रम में कहा कि संकट की इस घड़ी में लोगों ने एक दूसरे की मदद की असीम भावना का प्रदर्शन किया है और अब लोगों को एक दूसरे से दो गज की दूरी बनाए रखते हुए इस महामारी को देशनिकाला देना होगा।

PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश इस महामारी से लड़ने को प्रेरित है लेकिन इस दिशा में हमें कुछ कुरीतियों का परित्याग करना होगा।
प्रधानमंत्री के मुताबिक अब हमें थूकने की कुसंस्कृति से निजात पाना होगा क्योंकि यह हमेशा से बीमारी फैलाने का कारण रही है।

pm modi call
प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि भारत में असल में जनता कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है और इसमें सरकार उसका साथ दे रही है।
मोदी ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई पिपुल ड्रीवेन है और आने वाले समय में देश की इस एकता के प्रदर्शन को याद किया जाएगा।

PM Narendra Modi
अब हमें थूकने की कुसंस्कृति से निजात पाना होगा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम में कहा कि अब हमें थूकने की कुसंस्कृति से निजात पाना होगा क्योंकि यह हमेशा से बीमारी फैलाने का कारण रही है। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि भारत में असल में जनता कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है और इसमें सरकार उसका साथ दे रही है। मोदी ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई पिपुल ड्रीवेन है और आने वाले समय में देश की इस एकता के प्रदर्शन को याद किया जाएगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost