Connect with us

देश

GMC Election Results 2022: गुवाहाटी नगर निगम चुनाव के नतीजों पर PM मोदी का आया रिएक्शन, जानिए क्या बोले…

GMC Election Results 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुवाहाटी नगर चुनाव परिणामों को लेकर गुवाहाटी के लोगों को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया और लिखा “विकास के एजेंडे पर निर्माण करने के लिए भाजपा को असम में एक शानदार जनादेश दिया गया है, इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं।”

Published

on

PM MODI

नई दिल्ली। गुवाहाटी नगर निगम चुनाव (Guwahati Municipal Corporation Election) में भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड कामयाबी हासिल की है। भाजपा ने 60 में से 58 वार्ड पर जीत का पताका लहराया है। बता दें कि 60 सीटों वाले जीएमसी में भाजपा के तीन उम्‍मीदवार निर्विरोध चुने जा चुके हैं। वहीं जीएमसी चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए अच्छी खबर आई है। पार्टी 1 सीट पर जीत दर्ज करने में सफल रही है। उधर, कांग्रेस ने फिर से अपनी दुर्गति करवा ली है। कांग्रेस की छीछालेदर का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि पार्टी का खाता तक नहीं खोल पाई। उधर, भाजपा की सहयोगी असम गण परिषद 2 सीटों पर जीत दर्ज करने में कामयाब रही है। बता दें कि जीएमसी चुनाव में भाजपा, कांग्रेस, असम गण परिषद, आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ कई अन्य सियासी पार्टियां मैदान में थे। बीजेपी की इस पचंड जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर गुवाहाटी की जनता का धन्यवाद दिया हैं।

पीएम मोदी का आया रिएक्शन-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुवाहाटी नगर चुनाव परिणामों को लेकर गुवाहाटी के लोगों को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया और लिखा “विकास के एजेंडे पर निर्माण करने के लिए भाजपा को असम में एक शानदार जनादेश दिया गया है, इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं।”

वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “गुवाहाटी नगर निगम चुनावों के रुझान भाजपा की जीत को दर्शा रहे हैं, मैं भाजपा की सहयोगियों और गुवाहाटी के लोगों को GMC चुनावों में 58/60 वार्डों की ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए धन्यवाद करता हूं।”

गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुवाहाटी में जश्न मनाया।

Advertisement
Advertisement
देश5 hours ago

Gujarat News : ‘बोला विरमगाम, योगी जी को जय श्रीराम’, रोड शो में केसरिया फहरा, यूपी के बाबा का जोरदार इस्तकबाल

Imran Khan 123
दुनिया5 hours ago

Imran Khan : रावलपिंडी में जनसभा के दौरान नवाज परिवार पर बरसे इमरान खान, पाकिस्तान की सभी विधानसभाओं से PTI के इस्तीफे का किया ऐलान

देश6 hours ago

Politics : रेवड़ी संस्कृति’ की राजनीति बंद हो, शिक्षा केन्द्रित राजनीति नए भारत का मुद्दा होगी : याज्ञवल्क्य शुक्ल

देश7 hours ago

RTI On Imam’s Salary : ‘हिंदुओं के साथ विश्वासघात’ है इमामों को सैलरी दिया जाना, दिल्ली सरकार के फैसले पर क्यों भड़के केंद्रीय सूचना आयुक्त?

देश8 hours ago

Gujarat: गुजरात चुनाव के बीच वनवासी व आदिवासी मसले पर जंग, राहुल के बयान से गरमाई सियासत; जानिया क्या है पूरा बवाल

Advertisement