Connect with us

देश

Sonia Gandhi Covid Positive: कोरोना की चपेट में आई सोनिया गांधी तो PM मोदी ने कर दी जल्द ठीक होने की कामना

Sonia Gandhi Covid Positive: पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी के लिए ट्वीट किया है। जैसे ही पीएम मोदी को सोनिया गांधी को कोविड होने की खबर मिली तो उन्होंने उनके ट्वीट करते हुए जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

Published

on

sonia gandhi and modi

नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोविड 19 हो गया है। इसकी जानकारी कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके दी है। रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके लिखा कि कि सोनिया गांधी पिछले हफ्ते पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही थी। अब पता चल रहा है कि बुधवार शाम को वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्हें इस बीमारी के हल्के लक्षण नजर आ रहे थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। इसके बाद कांग्रसी नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी की प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने की वही तारीख रहेगी। दरअसल, ईडी ने सोनिया गांधी को पूछताछ के हवाले से 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया है। अब पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी के लिए ट्वीट किया है। जैसे ही पीएम मोदी को सोनिया गांधी को कोविड होने की खबर मिली तो उन्होंने उनके ट्वीट करते हुए जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।


पीएम की सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना


प्रधानमंत्री ने कोरोना से ग्रस्त सोनिया गांधी के जल्दी ठीक होने की कामना की। पीएम मोदी ने सोनिया गांधी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं’। सोनिया गांधी पर बात करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ‘‘चिकित्सीय परामर्श के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को पृथकवास में कर लिया है. बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने चिंता जताई है, ऐसे में हम यह कहना चाहते हैं कि वह ठीक हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. हम शुभकामनाओं के लिए आभार प्रकट करते हैं.’’ सोनिया गांधी के अलावा कई अन्य कांग्रेसी नेताओं के भी कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी कोविड पॉजिटिव हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement