Connect with us

देश

UP: आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, देंगे 1812 करोड़ की योजनाओं की सौगात

जिन तोहफो की बरसात आज मोदी के हाथ वाराणसी में होनी है, उनमें 4 एकड़ में बने पीएम आवास के 608 फ्लैट को गरीबों को दिया जाना है। इन फ्लैट्स में अत्याधुनिक सुविधाएं हैं। इसके अलावा शहर की कई सड़क और तालाबों को बेहतर बनाकर उनका लोकार्पण भी किया जाएगा।

Published

on

modi in varanasi

वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने वाले हैं। वो दोपहर करीब डेढ़ बजे से शाम 6 बजे तक वाराणसी में रहेंगे। मोदी अपने संसदीय क्षेत्र को करीब 1812 करोड़ की योजनाओं का तोहफा देंगे। पीएम के आगमन से पहले वाराणसी में उत्साह का माहौल है। शहर के तमाम हिस्सों को सजाया गया है। झंडे और बैनर लगाए गए हैं। पीएम मोदी का स्वागत सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। वाराणसी पहुंचने के बाद मोदी सबसे पहले अक्षयपात्र मेगा किचन की शुरुआत करेंगे। इस मौके पर वो 20 छोटे बच्चों संग दोपहर का भोजन करेंगे।

PM Modi Varanasi

अक्षयपात्र किचन के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में अखिल भारतीय शिक्षा समागम की शुरुआत करेंगे। यहां वो नई शिक्षा नीति पर शिक्षाविदों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद वो सिगरा स्थित स्टेडियम जाएंगे। वहां वो खिलाड़ियों से बातचीत करेंगे और करीब 20 हजार लोगों को संबोधित करेंगे। जिन तोहफो की बरसात आज मोदी के हाथ वाराणसी में होनी है, उनमें 4 एकड़ में बने पीएम आवास के 608 फ्लैट को गरीबों को दिया जाना है। इन फ्लैट्स में अत्याधुनिक सुविधाएं हैं। इसके अलावा शहर की कई सड़क और तालाबों को बेहतर बनाकर उनका लोकार्पण भी किया जाएगा।

मोदी के वाराणसी आने के मौके पर सुरक्षा को चाक चौबंद किया गया है। बुधवार को सुरक्षाकर्मियों को दौरे के वक्त कैसे सुरक्षा रखी जाए, इसकी जानकारी दी गई है। मोदी के लिए तीन स्तर की सुरक्षा है। जिसमें करीब 10000 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। पुरुषों के अलावा महिला पुलिसकर्मी भी तैनात हैं। पीएसी, आरएएफ और अन्य दस्ते भी तैनात हैं। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने खुद सारी व्यवस्थाओं को परखा है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement