Connect with us

देश

Bihar: ‘अगले चुनाव तक…’, बिहार सरकार पर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने किया ऐसा बड़ा ‘दावा’, सुनकर सकते में आ जाएंगे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

Bihar: वर्तमान में जब से राज्य के मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार ने 7 दलों वाली महागठबंधन सरकार (Mahagathbandhan Govt) बनाई तभी से राजनीतिक रणनीतिकार के नाम से मशहूर प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) उन पर हमलावर थे। वहीं, अब एक बार फिर प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार वाली बिहार सरकार पर हमला बोला है।

Published

on

नई दिल्ली। कहते हैं राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। महाराष्ट्र के बाद बिहार में अभी जो हाल-फिलहाल में फेरबदल देखने को मिला वो काफी हैरान करने वाला था। एक ओर जहां महाराष्ट्र राज्य में शिंदे गुट के बागी होने के बाद ठाकरे सरकार गिरी तो वहीं, दूसरी ओर अभी कुछ समय पहले ही बिहार में नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी को छोड़ राजद का हाथ थामा है। वर्तमान में जब से राज्य के मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार ने 7 दलों वाली महागठबंधन सरकार (Mahagathbandhan Govt) बनाई तभी से राजनीतिक रणनीतिकार के नाम से मशहूर प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) उन पर हमलावर थे। वहीं, अब एक बार फिर प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार वाली बिहार सरकार पर हमला बोला है।

बताया कब तक चलेगी बिहार सरकार

महागठबंधन सरकार की स्थिरता पर संदेह जताते हुए राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि ऐसा नहीं लगता है कि 7 दलों की ये सरकार अगले विधानसभा और लोकसभा चुनाव तक टिक सकेगी। समस्तीपुर में मीडिया से रूबरू होते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि ये लोग लोकसभा चुनाव तक साथ रहेंगे लेकिन विधानसभा चुनाव आते ही हमें बदलाव देखने को मिल सकता है। प्रशांत किशोर ने सरकार की अस्थिरता पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘साल 2012 के बाद से बिहार में ये छठवां प्रयोग है जिससे सरकार बदली है, इससे बिहार के विकास पर बुरा असर पड़ा है और विकास की गति धीमी हुई है।’

Nitish kumar

‘कुर्सी से चिपक कर बैठ गए हैं नीतीश कुमार’

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि वो सीएम की कुर्सी से चिपक कर बैठ गए हैं, साल 2014 के नीतीश कुमार और 2022 के नीतीश कुमार में जमीन आसमान का अंतर है और जदयू के चुनावी प्रदर्शन में ये साफ तौर पर देखने को मिल सकता है। खैर अब देखने वाली बात ये होगी कि सत्ताधारी नीतीश सरकार की तरफ से इस पर क्या रिएक्शन आता है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement