प्रियंका ने ट्रेनों के रास्ता भटकने को लेकर किया ट्वीट से हमला तो रेलवे ने दिया ऐसा जवाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गई है। दरअसल प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि श्रमिक विशेष रेलगाड़ियों को रेलवे द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने श्रमिक ट्रेनों में 80 लोगों की मृत्यु का भी दावा कर दिया। जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर भारतीय रेलवे ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है।

Avatar Written by: June 1, 2020 9:45 am

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गई है। दरअसल प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि श्रमिक विशेष रेलगाड़ियों को रेलवे द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने श्रमिक ट्रेनों में 80 लोगों की मृत्यु का भी दावा कर दिया। जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर भारतीय रेलवे ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, श्रमिक ट्रेनों में 80 लोगों की मृत्यु हो गई। 40% ट्रेनें लेट चल रही हैं। कितनी ट्रेनें रास्ता भटक गईं। कई जगह यात्रियों के साथ अमानवीय व्यवहार की तस्वीरें हैं। इन सबके बीच रेल मंत्रालय का ये कहना कि कमजोर लोग ट्रेन से यात्रा न करें चौकाने वाला है।

कांग्रेस महासचिव ने दूसरे ट्वीट में लिखा, श्रमिक ट्रेनों की शुरू से उपेक्षा की गई। जबकि इस मौके पर श्रमिकों के साथ ज्यादा संवेदनशीलता के साथ काम लेना चाहिए।

वहीं भारतीय रेलवे ने प्रियंका गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा, ‘निवेदन है कि कृपया तथ्यों को पहले जांच लें। श्रमिक स्पेशल ट्रेनें आम दिनों में चलने वाली सुपरफास्ट ट्रेनों की तुलना में भी अधिक तेजी से चल रही हैं, और सिर्फ कुछ दिनों के लिये एक सेक्शन पर अधिक ट्रेन होने से कुछ ट्रेनों को डाइवर्ट किया गया था, व उसमें भी कोई ट्रेन भटकी नही थी।’

वहीं प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनपर जमकर निशाना साधा। साथ ही यूजर्स ने उन्हें कोरोनामहामारी संकट की इस मुश्किल घड़ी में राजनीति ना करने की सलाह भी दे डाली।