Rahul Gandhi ने की PFI मेंबर कप्पन सिद्दीकी के परिवार से मुलाकात, भाजपा ने किया जोरदार हमला

Rahul Gandhi: राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए गौरव भाटिया(Gaurav Bhatia) ने कहा कि कप्पन सिद्दीकी हाथरस में भड़काने की कोशिश कर रहा था। वह PFI का मेंबर है। शाहीन बाद में हुए प्रदर्शन की फंडिंग  PFI से आई।

Avatar Written by: October 21, 2020 8:57 pm
Rahul Gandhi PFI Gaurav

नई दिल्ली। हाथरस मामले में मथुरा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए पीएफआई सदस्य कप्पन सिद्दीकी (Kappan Siddiqui) के परिवार वालों से राहुल गांधी ने मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद से भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर जमकर निशाने साध रही है। बता दें कि राहुल गांधी ने कप्पन सिद्दीकी के परिवार को आश्वासन दिया कि वह सिद्दीकी को जेल से बाहर निकलवाने में जरूरी मदद करेंगे। PFI मेंबर से हुई इस मुलाकात पर अब बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी पर करारा प्रहार है। राहुल की इस मुलाकात पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सवाल करते हुए कहा कि राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या उनका देश की न्यायिक व्यवस्था से भरोसा उठ चुका है? पकड़े गया आरोपी पीएफआई का सदस्य बताया जाता है और जेल में है। राहुल उनके परिवार से मिलने गए। साथ ही कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने सर्वोच्च न्यायालय में भी अपील की है।

Kappan Family

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि कप्पन सिद्दीकी हाथरस में भड़काने की कोशिश कर रहा था। वह PFI का मेंबर है। शाहीन बाद में हुए प्रदर्शन की फंडिंग  PFI से आई। दिल्ली के दंगों में भी PFI का ही नाम आया।इतना सब कुछ जानने के बावजूद राहुल गांधी उन्हें समर्थन देने की बात करते हैं। क्या कांग्रेस  पार्टी देश को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है?

Gaurav Bhatia

 

राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि, राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इतनी नफरत करते हैं कि हरेक उस उस शख्स के साथ खड़े हो जाते हैं। जो देश के पीएम को अपशब्द बोलता है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का मतलब केवल विरोध करना नहीं है। देश को कमजोर करना विपक्ष का काम नहीं है। थरूर पाकिस्तान में जाकर देश को कमजोर करते हैं और 370 को बहाल करने की बात करते हैं। गौरव भाटिया ने कहा कि सरकार का विरोध करिए लेकिन देश विरोधी ताकतों के साथ हाथ मत मिलाइये।