पुलवामा पर सियासत कर बुरे फंसे राहुल गांधी, भाजपा ने ट्वीट कर की बोलती बंद

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से मौजूदा सांसद राहुल गांधी ने पुलवामा हमले के बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्र सरकार पर सवाल उठाए है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार पर पुलवामा हमले में फायदा लेने का आरोप भी लगाया है।

Written by: February 14, 2020 11:32 am

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से मौजूदा सांसद राहुल गांधी ने पुलवामा हमले के बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्र सरकार पर सवाल उठाए है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार पर पुलवामा हमले में फायदा लेने का आरोप भी लगाया है। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर अब भाजपा ने प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही पुलवामा पर सियासत करने पर राहुल को भाजपा ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है।

Congress Leader Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा- आज हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 CRPF के जवानों को याद कर रहे हैं। तो हम ये पूछें कि पुलवामा आतंकी हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ है? पुलवामा हमले की जांच में क्या निकला है? पुलवामा हमले को लेकर भाजपा सरकार में अभी तक किसे सुरक्षा में चूक के लिए जवाबदेह ठहराया गया है जिसकी वजह से यह हमला हुआ।

Rahul Tweet

वहीं, राहुल गांधी के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। राहुल के ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोला है। संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि पुलवामा नृशंस हमला था और यह एक नृशंस बयान है कि किसको फायदा हुआ।

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी को पाकिस्तान का हमदर्द बताते हुए कहा है कि राहुल पाकिस्तान पर सवाल उठाने की बजाय शहीदों का अपमान कर रहे हैं।

राहुल के इस ट्वीट पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। कपिल ने लिखा, शर्म करो राहुल गांधी पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ, फिर क्या बोलोगे? इतनी घटिया राजनीति मत करो शर्म करो।

Rahul Gandhi Tweet

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर फादायीन हमला कर दिया था। इसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।