दिल्ली में बारिश से कई इलाकों में भरा पानी, गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली (delhi rain) में कल रात से तेज बारिश हो रही है। जिसके कारण कई इलाकों में पानी भर गया और सड़के जलमग्न हो गईं। इसे लेकर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसा है।

Avatar Written by: August 13, 2020 1:58 pm

नई दिल्ली। दिल्ली (delhi rain) में कल रात से तेज बारिश हो रही है। जिसके कारण कई इलाकों में पानी भर गया और सड़के जलमग्न हो गईं। हर बार बारिश के बाद दिल्ली का यही हाल हो जाता है। इस बार भी बारिश ने दिल्ली सरकार के व्यवस्थाओं के दावों की पोल खोल दी है। जिसको लेकर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसा है।

gambhir kejriwal

गौतम गंभीर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दिल्ली की सड़कों पर जलभराव के दौरान एक बैलगाड़ी में बैठे लोग गिर जाते है। उन्होने लिखा, ”ये 14वीं सदी के तुगलक की नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है।”

इस वीडियो में जलभराव के दौरान कुछ लोग बैलगाड़ी में बैठकर सड़क पार करने की कोशिश कर रहे है। लेकिन तभी बैलगाड़ी का पहियां एक गड्ढे में चला जाता है, जिससे बैलगाड़ी में बैठे कुछ लोग पानी में गिर जाते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost