Connect with us

देश

UP: योगी सरकार को राकेश टिकैत ने दी धमकी, कहा- दिमाग ठीक कर लो तो लोगों ने बजा दी बैंड

Uttar Pradesh: राकेश श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने लिखा, इसका दिमाग फिर पागलपन की तरफ जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि इस पागल आदमी के सिर से गर्मी व घमंड उतारने का कष्ट करें। क्योंकि यूपी की जनता अब अराजकता बर्दाश्त नहीं कर सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा, किसानों के नाम पर आ गए , दुबारा हिंसक घटनाओं को अंजाम देने के लिए।

Published

on

Rakesh Tikait

नई दिल्ली। खुद को किसानों का मसीहा बताने वाले राकेश टिकैत अपनी फजीहत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। कभी अपने ट्वीट को लेकर तो कभी अपने उटपटांग बयानों की वजह से अक्सर विवादितों से घिरे रहते है। इसी क्रम में एक बार किसान नेता राकेश टिकैत अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी पहुंचे राकेश टिकैत ने एक रैली को संबोधित करते हुए मंच से योगी आदित्यनाथ सरकार को धमकी दे डाली। राकेश टिकैत ने यूपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अपना दिमाग ठीक कर लो। लेकिन योगी सरकार को धमकी देने के चक्कर में वो सोशल मीडिया पर अपनी किरकिरी करा बैठे। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके बयान को लेकर उनकी जमकर खिंचाई कर डाली।

rakesh tikait

राकेश टिकैत ने कहा कि, यहां का प्रशासन अपना दिमाग ठीक करके ये काम कर लें यहां पानी और शौचालय की व्यवस्था कर दें। जितने दिन यहां धरना चलेगा उतने ही दिन जिला मुख्यालय सब जगह वहां बंद रहेंगे। 75 घंटे हम यहां रहेंगे और सुविधा नहीं दोगे तो सुविधा हम लेना जानते है कि सुविधा कैसे ली जाती है। यहां का प्रशासन और यहां की सरकारें अपना दिमाग ठीक कर लें। उनके कहने पर आप यहां काम करोगे। उनको पानी या कोई सुविधा नहीं देनी। आगे टिकैत धमकी भरे लहजे में कहते है कि एक घंटे का समय है नहीं तो एक घंटे के बाद जो जिला मुख्यालय में नहीं आए और वो तीन दिन जिला मुख्यालय में रहेंगे, वहीं धरना देंगे। बता दें कि इससे पहले भी राकेश टिकैत किसान आंदोलन के बहाने योगी सरकार को धमकी देते हुए नजर आए थे।

rakesh tikket

यहां देखिए वीडियो-

लोगों ने लगाई राकेश टिकैत की क्लास-

राकेश श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने लिखा, इसका दिमाग फिर पागलपन की तरफ जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि इस पागल आदमी के सिर से गर्मी व घमंड उतारने का कष्ट करें। क्योंकि यूपी की जनता अब अराजकता बर्दाश्त नहीं कर सकती है। दूसरे यूजर ने लिखा, किसानों के नाम पर आ गए , दुबारा हिंसक घटनाओं को अंजाम देने के लिए।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”राकेश टिकैत ने बहुत कोशिश की भाजपा उत्तर प्रदेश चुनाव हार जाए परन्तु जनता ने राकेश टिकैत को ही रिजेक्ट कर दिया। किसानों को चाहिए कि कांग्रेस, सपा,आरएलडी के एजेंट राकेश टिकैत से दूरी बनाए।”

बता दें कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी और तिकुनिया हिंसा कांड में जेल में बंद किसानों की रिहाई की मांग को लेकर की राकेश टिकैत 31 संगठनों के साथ शहर की राजापुर मंडी में 75 घंटे का धरना प्रदर्शन कर रहे है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement