Asaduddin Owaisi: ‘इनका कोई स्टैंड ही नहीं हैं’..,RJD ने नए संसद भवन को बताया ताबूत, तो भड़के ओवैसी

Asaduddin Owaisi: नए संसद भवन के निर्माण के समय से ही विपक्ष बीजेपी पर निशाना साध रहा है। यह सिलसिला तब से शुरू हुआ जब से इस नए संसद भवन का उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों से होने की बात सामने आई है। इस बात से कांग्रेस समेत 21 पार्टियों ने इसका विरोध किया है।

Avatar Written by: May 28, 2023 12:22 pm
owaisi1

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री मोदी ने आज नए संसद भवन का उद्घाटन किया है। इस उद्घाटन के दौरान पीएम के साथ लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला भी दिखाई दिए। इस उद्घाटन को काफी भव्य तरीके से सम्पन्न किया गया। पीएम मोदी ने उद्घाटन के समय पूजा भी की और अपने हाथों उद्घाटन किया। इस नए निर्मित संसद भवन के उद्घाटन के पहले से ही विपक्ष इसको लेकर हमलावर है। साथ ही पीएम मोदी के उद्घाटन करने पर विपक्ष ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसी बीच आरजेडी ने नए संसद भवन पर एक भद्दी टिप्पणी की है और नए संसद भवन को ताबूत से तुलना की। आरजेडी ने ट्वीट कर एक तरफ नए संसद भवन की तस्वीर साझा की वहीं दूसरी तरफ ताबूत की तस्वीर साझा की। अब इस पर एआईएमआईएम नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपनी टिप्पणी कर आरजेडी की आलोचना की है।

asaduddin owaisi

आरजेडी के ताबूत वाले बयान पर बोले ओवैसी

नए संसद भवन के निर्माण के समय से ही विपक्ष बीजेपी पर निशाना साध रहा है। यह सिलसिला तब से शुरू हुआ जब से इस नए संसद भवन का उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों से होने की बात सामने आई है। इस बात से कांग्रेस समेत 21 पार्टियों ने इसका विरोध किया है। वहीं अब ओवैसी ने भी इस पर अपनी टिप्पणी दी है और कहा- बेहतर होता अगर नए संसद भवन का उद्घाटन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के हाथों होता। इसके साथ ही उन्होंने आरजेडी के ट्वीट पर कहा, राजद का कोई स्टैंड नहीं, पुराने संसद भवन को दिल्ली फायर सर्विस से क्लीयरेंस तक नहीं था। वे नए संसद की तुलना ताबूत से क्यों कह रहे हैं? वे कुछ और भी कह सकते थे, उन्हें यह एंगल नहीं लाना चाहिए था?

बीजेपी पर कसा तंज

इसके साथ ही ओवैसी ने आरजेडी की आलोचना में आगे कहा कि वह कुछ और मिसाल भी दे सकते थे। कभी वह सेक्युलर बोलते है और कभी बीजेपी से निकले नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री बना लेते है। साथ ही ओवैसी ने आगे आज के दिन यानी 28 मई को उद्घाटन करने पर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि यह उद्घाटन आज के दिन क्यों? नाथूराम गोडसे देश का सबसे पहला आतंकवादी था और गोडसे कांड में सावरकर का भी हाथ था। आपको बता दें कि आज वीर सावरकर का जन्म हुआ था और पीएम मोदी ने आज उद्घाटन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।