PFI Ban : सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बिगड़े बोल, PFI का किया समर्थन, RSS पर बैन लगाने की कही बात

PFI Ban : उन्होंने कहा कि आरएसएस मुसलमानों पर अत्याचार करती है और मुसलमानों का कत्लेआम करने की बात करती है इसके बावजूद भी कभी सरकार ने संघ पर बैन नहीं लगाया। इसके अलावा उन्होंने धर्म संसद का भी जिक्र करते हुए कहा कि धर्म संसद के दौरान मुस्लिमों का कत्लेआम करने की बात कही गई थी।

Avatar Written by: October 19, 2022 8:47 pm

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद और मुसलमानों के बड़े नेता शफीक-उर-रहमान बर्क ने PFI पर लगाए गए बैन पर भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएफआई कोई आतंकी संगठन नहीं है बल्कि यह एक संवैधानिक पार्टी है और इस पर बैन लगाने का मुझे कोई मतलब नजर नहीं आता। अगर पीएफआई पर बैन लगता है तो आरएसएस जैसे संगठनों पर भी बैन लगाया जाना चाहिए। क्योंकि पीएफआई कोई गद्दार नहीं है, वह भी इसी मुल्क के हैं। लेकिन बीजेपी वालों ने आरएसएस पर कभी रोक नहीं लगाई। बीजेपी वाले मुस्लिमों के साथ तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और मुस्लिमों पर जुल्म करने का कार्य करते हैं।

वहीं उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि आरएसएस मुसलमानों पर अत्याचार करती है और मुसलमानों का कत्लेआम करने की बात करती है इसके बावजूद भी कभी सरकार ने संघ पर बैन नहीं लगाया। इसके अलावा उन्होंने धर्म संसद का भी जिक्र करते हुए कहा कि धर्म संसद के दौरान मुस्लिमों का कत्लेआम करने की बात कही गई थी। लेकिन फिर भी बीजेपी वाले इसपर खामोश रहे।

संघ को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि संघ ऐसी गैर जिम्मेदाराना बातें करता है जिससे देश में नफरत का माहौल पैदा होता है लेकिन फिर भी सरकार उन पर कोई एक्शन नहीं लेती। और पीएफआई पर लगाए गए आरोप झूठे है या सच है यह तो अल्लाह ही जानता है।

Latest