वीर सावरकर को लेकर शिवसेना और कांग्रेस में बढ़ी तल्खी, संजय राउत ने कह दी ये बात

वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस और शिवसेना के बीच एक बार फिर तकरार बढ़ सकती है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने सावरकर के मामले को लेकर कांग्रेस पर सीधा हमला बोला है।

Written by: January 18, 2020 11:58 am

नई दिल्ली। वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस और शिवसेना के बीच एक बार फिर तकरार बढ़ सकती है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने सावरकर के मामले को लेकर कांग्रेस पर सीधा हमला बोला है। संजय राउत ने कहा है कि जो लोग वीर सावरकर का विरोध करते हैं उन्हें दो दिनों के लिए अंडमान जेल भेज दो, तब जाकर उन्हें समझ आएगा। संजय राउत के इस बयान को लेकर एक बार फिर कांग्रेस और शिवसेना के बीच जुबानी जंग बढ़ सकती है।

Sanjay Raut

संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि जो लोग वीर सावरकर का विरोध करते हैं, वे शायद किसी भी विचारधारा या पार्टी से हो सकते हैं। उन्हें अंडमान सेलुलर जेल के सेल में सिर्फ दो दिन रहने दें, जहां सावरकर को बंधक बनाया गया था, तब उनके देश के लिए बलिदान और उनके योगदान का एहसास होगा।

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि ‘मेरा नाम राहुल सावरकर’ नहीं है। इस पर संजय राउत ने कहा था कि हिंदुत्व विचारक के प्रति श्रद्धा को लेकर कोई ”समझौता” नहीं किया जा सकता। राउत ने कहा कि हम महात्मा गांधी और पंडित नेहरू का सम्मान करते हैं। कृपया वीर सावरकर का अपमान न करें। जो समझदार होता है उसे ज्यादा बताने कि जरूरत नहीं होती।