Connect with us

money

Patra Chawl Scam: शिवसेना नेता संजय राउत को कोर्ट से झटका, अब 14 दिन रहना होगा सलाखों के पीछे

Patra Chawl Scam: इससे पहले विशेष अदालत ने उन्हें 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेजा था। इसके अलावा मामले में ईडी के अधिकारियों ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। 

Published

on

sanjay raut 1

नई दिल्ली। पात्रा चॉल जमीन घोटाला केस (Patra Chawl Land Scam Case) में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को संजय राउत को कोर्ट के सामने पेश किया गया। जहां उन्हें एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने संजय राउत को न्यायिक हिरासत बढ़ी दी है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। यानी अब शिवसेना सांसद 22 अगस्त तक जेल में ही रहेंगे। इससे पहले विशेष अदालत ने उन्हें 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेजा था। इसके अलावा मामले में ईडी के अधिकारियों ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

ज्ञात हो कि ईडी ने संजय राउत से कई घंटो की पूछताछ के बाद देर रात 31 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। इसके अलावा संजय राउत एक और मुश्किल में फंस गए हैं। इस बार मामला शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में छपा एक लेख उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है। दरअसल राउत के लिए मुश्किल इस वजह से खड़ी हुई है कि वो ईडी की हिरासत में हैं और इसी दौरान उनके नाम से एक लेख छप गया। जबकि, बिना कोर्ट की मंजूरी के कोई भी हिरासत शुदा शख्स किसी अखबार या पत्रिका में लेख नहीं छपवा सकता। बता दें कि संजय राउत सामना अखबार के कार्यकारी संपादक हैं।

ईडी अब इसकी भी जांच में जुट गई है। वो शिवसेना सांसद से इस मामले में भी पूछताछ करेगी। अगर ये साबित हो गया कि संजय राउत ने नियमों का उल्लंघन किया, तो इस मामले में भी सजा होने की पूरी गुंजाइश है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement