AAP के विधायक सौरभ भारद्वाज की मांग- ‘राम मंदिर परिसर में बने हनुमान जी की बड़ी प्रतिमा’

आम आदमी पार्टी में हनुमान भक्ति से दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी अछुते नहीं रहे हैं। चुनाव से पहले उन्होंने हनुमान मंदिर में जाकर दर्शन किया, जो काफी चर्चा में रहा।

Written by: February 20, 2020 6:47 pm

नई दिल्ली। दिल्ली की ग्रेटर कैलाश विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने एक बार फिर से अपना हनुमान प्रेम जाहिर किया है। उन्होंने कहा है कि राम मंदिर के साथ-साथ हनुमान जी की भी मूर्ति होनी चाहिए। इसको लेकर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, हनुमान जी निःस्वार्थ सेवा के प्रतीक हैं।”

Saurabh Bhardwaj Hanuman

 

दिल्ली चुनाव नतीजे आने के बाद सौरभ भारद्वाज इसके पहले भी हनुमान प्रेम दिखाते हुए ऐलान किया था कि “अब से हर माह दिल्ली में मंगलवार को सुंदर कांड का पाठ किया जाएगा। इसकी शुरुआत आज से ही की जा रही है।” इन्हीं सबके बीच अब आप विधायक ने ताजा बयान देते हुए कहा है कि, “मेरे विचार से राम मंदिर परिसर में हनुमान जी की विशाल प्रतिमा का निर्माण होना चाहिए क्योंकि वे भगवान राम के सबसे करीब थे। हनुमान जी निःस्वार्थ सेवा के प्रतीक हैं।”

Saurabh Bhardwaj

आम आदमी पार्टी में हनुमान भक्ति से दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी अछुते नहीं रहे हैं। चुनाव से पहले उन्होंने हनुमान मंदिर में जाकर दर्शन किया, जो काफी चर्चा में रहा। इसके बाद जब नतीजों के दिन भी उन्होंने मनीष सिसोदिया के साथ जाकर फिर से उसी हनुमान मंदिर में जाकर दर्शन किया।

Arvind Kejriwal Hanuman temple CP

माना जा रहा है कि AAP के अंदर आए इस बदलाव से केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी के रामभक्ति को जवाब देना चाहती है। जहां भाजपा राम के नाम का जप करती है और राम मंदिर को लेकर मुखर रही है वहीं अब केजरीवाल की पार्टी में हनुमान प्रेम की धूम मची है।