अब राम मंदिर को लेकर सपा सांसद शफीकुर्रहमान के बिगड़े बोल, कहा- बाबरी थी और…

बता दें कि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान ने विवादित टिप्पणी की है।

Written by: August 6, 2020 7:05 pm

नई दिल्ली। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले उत्तर प्रदेश की संभल लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क एक बार सुर्खियों में है। दरअसल शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी, है और हमेशा रहेगी। बता दें कि अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित टिप्पणी की है।

shafiqur rehman barq

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने ताकत के बलबूते संग-ए-बुनियाद (नींव) रख ली और कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया। अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले बर्क ने कहा कि मुसलमान मोदी-योगी के नहीं अल्लाह के भरोसे है, संग-ए-बुनियाद से मुसलमान को खौफ खाने की जरूरत नहीं है।

PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath

सपा सांसद बर्क ने कहा, ‘संग-ए-बुनियाद रखना, जम्हूरियत का कत्ल करना है। इस जम्हूरी मुल्क में यह जो अमल हो रहा है, उन्होंने शायद इसपर कभी गौर नहीं किया कि हम जो कुछ भी यहां कर रहे हैं, वह किस बुनियाद पर कर रहे हैं। खैर, ठीक है। उनकी सरकार है, उन्होंने ताकत के बलबूते पर संग-ए-बुनियाद रख दी। अदालत से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया।’

shafiqur rehman barq

संभल से सांसद बर्क ने आगे कहा, ‘यह कानूनी इंसाफ नहीं है बल्कि हमारे साथ बहुत बड़ी नाइंसाफी हुई है लेकिन हमने सब्र से काम लिया है। आज भी हम अल्लाह के भरोसे पर यह उम्मीद करते हैं कि इंशाअल्लाह यह जगह हमेशा मस्जिद थी, मस्जिद है और मस्जिद ही रहेगी। इसको कोई मिटा नहीं सकता है।’

Support Newsroompost
Support Newsroompost