Connect with us

देश

Maharashtra: राहुल के वीर सावरकर को लेकर दिए बयान पर भड़के राउत, कहा- MVA में आ सकती है दरार

Maharashtra: संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा जिस मकसद से निकाली गई है वो ये है कि देश जा रहा है तानाशाही की तरफ, मंहगाई, बेरोजगारी, महिलाओं के ऊपर अत्याचार ऐसे बहुत से विषय है भारत जोड़ो यात्रा चल रही है उनको अच्छा समर्थन मिल रहा है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा समर्थन मिला। आगे उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि वीर सावरकर का मुद्दा लाने की जरूरत नहीं थी। इससे महाविकास आघाडी में भी दरार आ सकती है।

Published

Rahul Gandhi and Sanjay Raut

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान लगातार वीर सावरकर पर हमला बोल रहे हैं। इसको लेकर अब राजनीति  भी गर्म है। वीर सावरकर पर राहुल गांधी के दिए बयान को लेकर अब महाविकास आघाडी में भी संग्राम छिड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने वीर सावरकर पर राहुल के बयान को लेकर भड़क गए है। संजय राउत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। वीर सावरकर पर ऐसा आरोप लगाना यह न महाराष्ट्र को और न शिवसेना को मंजूर है। महाराष्ट्र के कांग्रेस के नेता भी समर्थन नहीं करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया है कि राहुल गांधी के इस बयान से महाविकास आघाडी में दरार भी पड़ सकती है।

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, भारत जोड़ो यात्रा जिस मकसद से निकाली गई है वो ये है कि देश जा रहा है तानाशाही की तरफ, मंहगाई, बेरोजगारी, महिलाओं के ऊपर अत्याचार ऐसे बहुत से विषय है भारत जोड़ो यात्रा चल रही है उनको अच्छा समर्थन मिल रहा है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा समर्थन मिला। आगे उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि वीर सावरकर का मुद्दा लाने की जरूरत नहीं थी। इससे महाविकास आघाडी में भी दरार आ सकती है।

राउत ने कहा कि हम वीर सावरकर को श्रद्धा का स्थान मानते है और हमेशा रहेंगे। लेकिन मेरा सावल नकली हिंदुत्ववादी से है। हम 10 साल से वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग कर रहे है और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने के बावजूद वीर सावरकर को भारत रत्न क्यों नहीं दे रहे है?

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement