Connect with us

देश

J&K: महबूबा मुफ्ती ने किया नजरबंदी का दावा, पुलिस ने खोली पोल तो अपनाया नया पैंतरा, सोशल मीडिया यूजर्स बोले…

नजरबंदी का दावा कर जम्मू-कश्मीर में पीडीपी की चीफ महबूबा मुफ्ती एक बार फिर घिर गई हैं। महबूबा मुफ्ती ने एक बार पहले भी गेट पर लगे ताले को दिखाकर झूठ बोला था। अब फिर उन्होंने ताले के बहाने नजरबंदी का दावा कर पुलिस पर आरोप लगा दिया, लेकिन पुलिस ने जब उनकी पोल खोल दी, तो बजाय माफी मांगने के महबूबा ने नया पैंतरा अपना लिया।

Published

mehbooba mufti

श्रीनगर। नजरबंदी का दावा कर जम्मू-कश्मीर में पीडीपी की चीफ महबूबा मुफ्ती एक बार फिर घिर गई हैं। महबूबा मुफ्ती ने एक बार पहले भी गेट पर लगे ताले को दिखाकर झूठ बोला था। अब फिर उन्होंने ताले के बहाने नजरबंदी का दावा कर पुलिस पर आरोप लगा दिया, लेकिन पुलिस ने जब उनकी पोल खोल दी, तो बजाय माफी मांगने के महबूबा ने नया पैंतरा अपना लिया। इसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उन्हें निशाना बनाया। लोगों ने तरह तरह के तंज महबूबा मुफ्ती पर जड़े हैं। पहले आप देखिए कि महबूबा मुफ्ती ने क्या दावा किया था।

हुआ ये कि महबूबा ने ट्विटर पर अपने गेट की फोटो लगाई। उसमें जड़ा ताला दिखाया। महबूबा ने दावा किया कि वो एक कार्यकर्ता की शादी के लिए पट्टन जाना चाहती थीं, लेकिन पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया है। महबूबा ने ताले के जरिए सियासत करते हुए ये भी लिखा कि अगर एक पूर्व सीएम के मौलिक अधिकारों को ऐसे आसानी से निलंबित किया जा सकता है, तो आम आदमी की दुर्दशा की कल्पना भी नहीं की जा सकती। इस पर श्रीनगर पुलिस ने जवाब दिया कि पट्टन यात्रा के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। पुलिस ने महबूबा के झूठ की पोल खोलते हुए लिखा कि तस्वीर गेट के भीतर की है। बंगले में रहने वालों ने गेट पर भीतर से ताला लगाया है। पुलिस की तरफ से ताला या प्रतिबंध नहीं लगाया गया है और महबूबा यात्रा करने के लिए स्वतंत्र हैं।

पुलिस ने जब महबूबा के झूठ की पोल खोल दी, तो उन्होंने एक और नया बहाना गढ़ लिया। उन्होंने लिखा कि बीती रात बारामूला के एसपी ने सूचना दी थी कि मुझे पट्टन जाने की मंजूरी नहीं मिलेगी। आज जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गेट को भीतर से बंद कर दिया और अब वे झूठ बोल रहे हैं। दुख है कि कानून लागू कराने वाली एजेंसियां ही इस बात को छिपाने की कोशिश कर रही हैं।

महबूबा के झूठ के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनपर तंज कसना शुरू कर दिया। लोगों ने क्या कहा, ये आप नीचे पढ़ सकते हैं…

Advertisement
Advertisement
Advertisement