Ayodhya : दानदाताओं से ना हो धोखा, राम मंदिर ट्रस्ट ने उठाया बड़ा कदम, खोला कॉल सेंटर

Sri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust : एक ओर जहां उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण की नींव तेजी से रखी जा रही है, वहीं दूसरी तरफ मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग को लेकर दानदाताओं के दान देने का सिलसिला भी लगातार जारी है।

Avatar Written by: October 5, 2020 9:30 pm

नई दिल्ली। एक ओर जहां उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण की नींव तेजी से रखी जा रही है, वहीं दूसरी तरफ मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग को लेकर दानदाताओं के दान देने का सिलसिला भी लगातार जारी है। वहीं राम मंदिर के नाम पर किसी प्रकार का फ्राड या धनउगाही न हो सके इसके लिए ट्रस्ट भी काफी सतर्क हो गया। इसी क्रम में सोमवार को राम मंदिर ट्रस्ट (Ram Mandir Trust) अपने श्रद्धालुओं और दानदाताओं के लिए बड़ा कदम उठाया है। दरअसल ट्रस्ट ने अपने दानदाताओं के लिए बाकायदा कॉल सेंटर खोला दिया है। जिसका उद्घाटन श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट कार्यालय में चम्पतराय के द्वारा किया गया, जिससे कि राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग देने वाले दानदाताओं को कोई दिक्कत न हो।

ram mandir New model picture

ऑनलाइन ट्रान्जेक्शन संबंधित और अन्य जानकारी के लिए कॉल सेंटर नंबर 8009522111 और  8009611999 जारी किया गया है। इन नंबरों पर राम मंदिर में दान से संबंधित जानकारी के लिए 24 घंटे वार्ता कर भी सकते है।

Champat Rai

बता दें कि इन दिनों राम मंदिर निर्माण के लिए देश के कोने- कोने से आने वाले भक्त लाखों रुपये नकद और सोना, चांदी दान करने के लिए पहुंच रहे हैं। इसके अलावा देश के कई संस्थानों ने मंदिर निर्माण के लिए करोड़ों रुपये दान में दिया है। जानकारी के अनुसार अभी तक श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते में एक अरब से अधिक की धनराशि पहुंच गई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost