Connect with us

देश

Viral Video: अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी से बौखलाए समर्थक, छापेमारी करने पहुंची ACB अधिकारी के साथ की मारपीट

Amanatullah Khan Case: वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम जामिया नगर में अमानतुल्लाह खान के घर पर भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी के लिए पहुंचती है। तो उनके समर्थक एसीबी के बदसलूकी करती है। इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एसीबी की टीम के साथ अमानतुल्लाह के समर्थक एसीबी के एक अधिकारी को धक्कामुक्की भी करते है। वीडियो 16 सितंबर का बताया जा रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली (Delhi)  में बीते कई दिनों से सियासी बवाल लगातार देखने को मिल रहा है। केजरीवाल सरकार और भाजपा किसी ना किसी मसले को लेकर आमने-सामने है। बीते शुक्रवार को भ्रष्टाचार के मामले में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल आप विधायक को 4 दिन की एसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर सियासी बवाल देखने को मिल रहा है। अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी बचाव करने में जुटी है और भाजपा पर निशाना साधा रही है। इसी बीच अमानतुल्लाह खान के मामले में जुड़ा एक वीडियो प्रकाश में आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अमानतुल्लाह खान के समर्थकों की बौखलाहट देखने को मिल रही है।

amanatullah khan

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम जामिया नगर में अमानतुल्लाह खान के घर पर भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी के लिए पहुंचती है। तो उनके समर्थक एसीबी के बदसलूकी करती है। इतना ही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एसीबी की टीम के साथ अमानतुल्लाह के समर्थक एसीबी के एक अधिकारी को धक्कामुक्की भी करते है। वीडियो 16 सितंबर का बताया जा रहा है।

वहीं दिल्ली पुलिस ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के छापेमारी टीम को अपने कर्तव्य के निर्वहन के दौरान बाधा डालने के आरोप में अमानतुल्लाह के 4 करीबियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में आगे की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह को वक्फ बोर्ड के फंड का अनुचित उपयोग करने के आरोप में ACB ने गिरफ्तार किया गया था। एसीबी की टीम ने उनके करीबियों के ठिकानों से 24 लाख रुपए कैश बरामद किए थे और 2 अवैध पिस्टल भी बरामद की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement