हिंदुओं को सबक सिखाने के लिए रची साजिश, दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन का कबूलनामा

ताहिर हुसैन ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबलू किया कि मेरे जानकर खालिद सैफी ने कहा कि तुम्हारे पास राजनीतिक पावर और पैसा दोनों है, जिसका इस्तेमाल हिंदुओं के खिलाफ और कौम के लिए करेंगे।

Avatar Written by: August 2, 2020 4:54 pm

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन ने दिल्‍ली पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि वह दिल्‍ली हिंसा का मास्‍टरमाइंड है। साथ ही उसने बताया कि जब वो 2017 में आम आदमी पार्टी का पार्षद बना था, तब से ही उसके मन में था, मैं अब राजनीति और पैसों की बदौलत हिंदुओं को सबक सीखा सकता हूं।

Tahir Hussain

ताहिर हुसैन ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबलू किया कि मेरे जानकर खालिद सैफी ने कहा कि तुम्हारे पास राजनीतिक पावर और पैसा दोनों है, जिसका इस्तेमाल हिंदुओं के खिलाफ और कौम के लिए करेंगे। मैं इसके लिए हमेशा तैयार रहूंगा।

Tahir Hussain

कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद खालिद सैफी मेरे पास आया। उसने बोला कि इस बार अब हम चुप नहीं बैठेंगे। इसी बीच राम मंदिर के फैसले के साथ सीएए कानून भी आ गया। अब मुझे लगा कि पानी सिर से ऊपर जा चुका है। अब तो कुछ कदम उठाना पड़ेगा।

delhi_violancedelhi_violance

ताहिर हुसैन के कबूलनामे के मुताबिक, 8 जनवरी को खालिद सैफी ने मुझे जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद से शाहीन बाग में पीएफआई के दफ्तर में मिलवाया था। जहां उमर खालिद ने बोला कि वो मरने मारने को राजी है। वहीं, खालिद सैफी ने कहा कि पीएफआई का सदस्य दानिश हिंदुओं के खिलाफ जंग में हमारी पूरी फाइनेंशियल मदद करेगा। साथ की ताहिर ने बताया कि पीएफआई के दफ्तर में हमने प्लान बनाया, दिल्ली में कुछ ऐसा करेंगे, जिससे ये सरकार हिल जाए। इसके बाद वह सीएए कानून वापस ले ले। खालिद सैफी का काम लोगों को भड़का कर सड़कों पर उतारने का था।