तहसीन पूनावाला ने कहा राहुल और प्रियंका करेंगे प्रचार तो जीतेंगे इतने वोटों से, लोगों ने ले लिए मजे…

Tehseen Poonawalla: तहसीन पूनावाला ने कहा था कि, “गुलाम नबी(Gulam Nabi Azad) जी ने कांग्रेस(Congress) पर जो सार्वजनिक रूप से सवाल खड़े किए हैं, ऐसे में मैं उनसे ही पूछना चाहता हूं कि, आखिर बिहार में एक स्टार प्रचारक के रूप में उन्होंने खुद कितनी रैलियां कीं?

Avatar Written by: November 24, 2020 2:40 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस को चुनावों में लगातार मिल रही हार के चलते अब पार्टी के भीतर भी असंतोष जाहिर होने लगा है। पार्टी के कुछ नेताओं ने पूरी पार्टी पर ही सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले पार्टी के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस नेताओं पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि “हमारा ढ़ांचा कमजोर है, हमें ढ़ांचा पहले खड़ा करना पड़ेगा। हमें पार्टी के पुराने तरीके से बाहर आना होगा, बदलना होगा, जब तक ये कल्चर हम नहीं बदलेंगे, हम चुनाव नहीं जीत सकते।” इसपर तहसीन पूनावाला ने जो जवाब दिया, उससे वो खुद ट्रोल हो गए हैं। बता दें कि कांग्रेस समर्थक तहसीन पूनावाला ने एक वीडियो जारी कर गुलाम नबी आजाद पर ही सवाल खड़ा कर दिया था। उन्होंने कहा था कि, “गुलाम नबी जी ने कांग्रेस पर जो सार्वजनिक रूप से सवाल खड़े किए हैं, ऐसे में मैं उनसे ही पूछना चाहता हूं कि, आखिर बिहार में एक स्टार प्रचारक के रूप में उन्होंने खुद कितनी रैलियां कीं? क्या उन्होंने यूपी और तमिलनाडु में कांग्रेस का मजबूत बनाने के लिए कुछ किया, जबकि जीएस प्रभारी थे? राज्यसभा में विपक्षी नेता होने के नाते उन्होंने कितने विधेयकों को रोका है?”

tehseen poonawalla in bigg boss house

तहसीन पूनावाला के इस ट्वीट पर रूबीना शर्मा सिंह ने तहसीन से कहा कि, आपकी प्रतिक्रिया कांग्रेस पार्टी की किसी भी तरीके से मदद नहीं कर रही है। बल्कि, इससे दरारे और खुलकर सामने आ रही हैं। जरा आप ही बताएं कि कितने चुनाव जीते हैं?? मुझे नहीं लगता कि ऐसे वरिष्ठ नेता से सवाल करना आपके लिए उचित है! पूरा गलत!

इस पर तहसीन पूनावाला ने जो जवाब दिया, वो अब उनकी ही किरकिरी करवा रहा है। तहसीन पूनावाला ने कहा कि, “चुनाव तो नहीं लड़ा लेकिन अगर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मेरे लिए प्रचार करें तो मैं एक लाख से अधिक वोटों से जीतूंगा।” तहसीन का इतना ही कहना अब उनके लिए मुसीबत बन गया है।

tehseen poonawala

बता दें कि एक यूजर ने तहसीन को जवाब देते हुए लिखा कि, बिग बॉस तो जीत नहीं पाए, चुनाव जीतेंगे भाई साहब!

तहसीन को जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “अगर आप बिग बॉस में फिर से जाओ तो जरूर जीत सकते हैं।”

गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि, “हमारा ढ़ांचा कमजोर है, हमें ढ़ांचा पहले खड़ा करना पड़ेगा फिर उसमें कोई भी नेता हो चलेगा। सिर्फ नेता बदलने से आप कहेंगे कि पार्टी बदल जाएगी, बिहार आएगा, मध्य प्रदेश आएगा, उत्तर प्रदेश आएगा, नहीं वो सिस्टम से बदलेगा। उन्होंने आगे कहा कि 5-स्टार से चुनाव नहीं लड़े जाते। हमारे नेताओं के साथ समस्या है कि अगर टिकट मिल गया तो 5-स्टार में जाकर बुक हो जाते हैं। एयर कंडीशनर गाड़ी के बिना नहीं जाएंगे, जहां कच्ची सड़क है वहां नहीं जाएंगे। जब तक ये कल्चर हम नहीं बदलेंगे, हम चुनाव नहीं जीत सकते।”