अरविंद केजरीवाल को हनुमान चालीसा पढ़ना पड़ रहा, काम किया होता तो आज ये नौबत नहीं आतीः बिप्लब देब

भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब भी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में मतदाने करने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं।

Avatar Written by: February 6, 2020 1:11 pm

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने जोर-शोर से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इस सब के बीच भाजपा की तरफ से भी उनके स्टार प्रचारकों ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत जनता को समझाने और अपने पक्ष में मतदान करने के लिए तैयार करने में झोंक दी है। ऐसे में भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब भी लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में मतदाने करने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं।Biplab Deb CM Tripura

इसके साथ ही बिप्लब देब लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के ऊपर भी हमलावर नजर आ रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान बिप्लब देब ने कहा कि केजरीवाल, आप शाहीन बाग जैसे काम करोगे। तो हनुमान चालीसा पढ़ने से भी जनता आपको माफ नहीं करेगी। ये नौबत आई ही क्यों, आज आपको हनुमान चालीसा पढ़ना पड़ रहा है। धारा 370 हटाने वाले गृहमंत्री अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को जनता के सामने क्यों नहीं हनुमान चालीसा पढ़ना पड़ रहा है।


आगे उन्होंने कहा कि केजरीवाल, आपका चाल, चरित्र और चेहरा धोखेबाजी का है। इसलिये आपको जनता के सामने हिन्दू और हिन्दुस्तानी होने का प्रमाण देना पड़ रहा है। शाहीन बाग जैसा काम करोगे और पाकिस्तान की भाषा बोलोगे, तो हनुमान चालीसा पढ़ने से भी जनता का संदेह दूर नहीं होगा। जनता आपके झूठे चेहरे को पहचान चुकी है।


पार्टी के पक्ष में इस तरह चुनाव प्रचार कर रहे हैं बिप्लब देब


कांग्रेस पार्टी पर भी चुनाव प्रचार के दौरान जमकर बरसे बिप्लब देब


शाहीन बाग को लेकर भी केजरीवाल पर जमकर साधा बिप्लब देब ने निशाना

Support Newsroompost
Support Newsroompost