Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद को यूपी लाने साबरमती जेल पहुंची पुलिस, सड़क के रास्ते आएगा डॉन

Umesh Pal Murder Case: सूत्रों की मानें तो माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज जेल में की तैयारी तेज कर दी है। माना जा रहा है कि माफिया को आज सड़क के रास्ते प्रयागराज लाया जा सकता है। दोपहर 3 से 4 बजे के बीच यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर रवाना हो सकती है।

Avatar Written by: March 26, 2023 12:48 pm
atique ahmed

नई दिल्ली। प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड के एक महीने बीत चुके है। लेकिन अभी तक शूटर का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। इस मामले में योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन भी देखने को मिला है। अतीक अहमद के करीबी के घरों और संपत्तियों पर बुलडोजर भी चलाया गया। साथ ही हर एक आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस पूरी कोशिश कर रही है। इसी बीच यूपी पुलिस माफिया अतीक अहमद से उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए गुजरात की साबरमती जेल पहुंची है। माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में कुछ और खुलासे या जानकारी हासिल कर सकती है। उसी के आधार पर पुलिस मामले की जांच आगे बढ़ाना चाहती है। बता दें कि अतीक अहमद इस वक्त साबरमती जेल में बंद है।

atique ahmed

सूत्रों की मानें तो माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज जेल में की तैयारी तेज कर दी है। माना जा रहा है कि यूपी एसटीएफ की टीम माफिया अतीक को आज सड़क के रास्ते प्रयागराज ला सकती है। दोपहर 3 से 4 बजे के बीच यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर रवाना हो सकती है। साबरमती जेल में अतीक का मेडिकल टेस्ट भी किया गया है। बता दें कि साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद पर आरोप है कि उसने उमेश पाल की हत्या की साजिश जेल से रची। इस मामले में माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन, बेटा असद अहमद और गुर्गों पर हत्या का आरोप है।

बता दें कि 2006 में उमेश पाल अपहरण मामले में 28 मार्च को कोर्ट फैसला आना है। इस मामले में पिछले दिनों सुनवाई भी पूरी कर ली गई है। गौरतलब है कि प्रयागराज में उमेश पाल की अतीक अहमद के बेटा और शूटर असद ने अपने गुर्गों के साथ कार से उतरते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले के कई वीडियो सामने भी आए थे। जिसमें अतीक अहमद का बेटा और उसके शूटर उमेश पाल को गोली मारते हुए दिखाई दिए थे।

उमेश पाल हत्याकांड में अब तक यूपी पुलिस डॉन अतीक के गुर्गे अरबाज और उस्मान को एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। इसके अलावा पुलिस ने 50 हजार रुपए के इनामी वहीद अहमद को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा था। इसके अलावा यूपी प्रशासन ने अतीक गुर्गे के मददगारों पर बुलडोजर वाली कार्रवाई भी जारी है।

Latest