Connect with us

देश

West Bengal: ममता के खास पार्थ चटर्जी पर महिला का फूटा गुस्सा, सबके सामने फेंकी चप्पल, वीडियो वायरल

West Bengal: बताया जा रहा है कि जब शिक्षक घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी को मेडिकल चेकअप के लिए ईएसआई अस्पताल लाया गया था। उसी दौरान महिला का गुस्सा फूट पड़ा और महिला ने पार्थ चटर्जी पर चप्पल फेंककर मारी।

Published

on

parth chatterjee and arpita mukherjee

नई दिल्ली। शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के करीबी पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। इसी बीच ईडी के अधिकारियों ने पार्थ चटर्जी पर जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। ईडी का कहना है कि पार्थ अधिकांश सवालों के जवाब नहीं दे रहे है और मौन धारण कर लेते है। इसी बीच ममता बनर्जी के खास पार्थ चटर्जी पर एक महिला का गुस्सा देखने को मिला है। दरअसल, एक महिला पार्थ चटर्जी से इस कदर नाराज हो गई कि उसने सबके सामने टीएमसी नेता पर चप्पल फेंक कर मार दी। जिसके बाद मौके पर हंगामा भी हो गया। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि जब शिक्षक घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी को मेडिकल चेकअप के लिए ईएसआई अस्पताल लाया गया था। उसी दौरान महिला का गुस्सा फूट पड़ा और महिला ने पार्थ चटर्जी पर चप्पल फेंककर मारी। नाराज महिला ने ममता बनर्जी के करीब पर निशाना साधते हुए कहा कि, इसने (पार्थ चटर्जी) युवाओं की जिंदगी को बर्बाद किया है और ये नेता जनता का पैसा लूट रहा है।

यहां देखिए वीडियो-

वहीं बीते दिनों पार्थ चटर्जी ने कैशकांड में सफाई देते हुए कहा था कि, ईडी ने छापेमारी के दौरान जो नकदी बरामद की है, वो उनके नहीं है। हालांकि इससे पहले कैश क्वीन अर्पिता मुखर्जी ने कहा था पैसा पार्थ चटर्जी का ही है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement