Connect with us

देश

UP: योगी सरकार की आर्थिक नीतियों को ट्विटर पर यूजर्स ने जमकर सराहा, 55 करोड़ यूजर्स तक पहुंचा #UPGoesGlobal

UP: इस दौरान तकरीबन 17 हजार यूजर्स ने इस हैशटैग के जरिए यूपी के बढ़ते आर्थिक प्रभाव को लेकर अपनी भावनाओं का इज़हार रिप्लाई, लाइक और रीट्वीट के साथ किया। वहीं लगभग साढ़े तीन हजार यूजर्स इस हैशटैग के साथ सीधे सीधे जुड़े।

Published

CM YOGI

लखनऊ। कभी पिछड़े और बीमारू राज्य के रूप में पहचाने जाने वाले उत्तर प्रदेश की नयी तस्वीर से अब दुनिया परिचित होने लगी है। उत्तर प्रदेश को देश के विकास का ग्रोथ इंजन बनाने के संकल्प के साथ आगामी फरवरी 2023 को ‘यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट’ का आयोजन होने जा रहा है। निवेश के इस महाकुंभ से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हैशटैग यूपी गोज़ ग्लोबल (#UPGoesGlobal) जमकर ट्रेड हुआ। सोमवार को इस हैशटैग ने मात्र तीन घंटे में लगभग 55 करोड़ लोगों तक अपनी पहुंच बनायी।

Yogi Adityanath

इस दौरान तकरीबन 17 हजार यूजर्स ने इस हैशटैग के जरिए यूपी के बढ़ते आर्थिक प्रभाव को लेकर अपनी भावनाओं का इज़हार रिप्लाई, लाइक और रीट्वीट के साथ किया। वहीं लगभग साढ़े तीन हजार यूजर्स इस हैशटैग के साथ सीधे-सीधे जुड़े।

बता दें कि विभिन्न प्रकार के राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय औद्योगिक संगठन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उद्यमशील नीतियों से प्रभावित होकर नए उत्तर प्रदेश की ओर आकर्षित हो रहे हैं। सरकार के प्रयासों से आज उत्तर प्रदेश प्रगतिशील परिवर्तनकारी यात्रा के शिखर की ओर बढ़ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement