Photo Gallery

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही। इन ताजा तस्वीरों में नेहा साड़ी पहने नजर आ रही है। ये तस्वीरें इंडियन आइडल के स्टे से ही ली गयी है और नेहा इनमे खूब पोज़ देते दिखाई दे रही है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज गुजरात के सूरत जिले के हजीरा में लार्सन एंड टुब्रो आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स में 51वें के-9 वज्र-टी गन को हरी झंडी दिखाई।

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने शादी के बाद पहली लोहड़ी बहुत धूमधाम से मनाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। मोना के लोहड़ी सेलिब्रेशन में उनकी फैमिली और बेस्ट फ्रेंड गौरव गेरा मौजूद थे। मोना ने सेलिब्रेशन में खूब मस्ती की।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को यहां नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन के लिए पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए बीएचयू के छात्रों और मासूम बच्ची चंपक के माता-पिता सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवाणे ने गुरुवार को दुनिया की सबसे ऊंचे बैटल फील्ड सियाचिन का दौरा किया। भारत के 28वें सेना प्रमुख के रूप में प्रभार लेने के बाद यह किसी भी अग्रिम पोस्ट के लिए उनकी पहली यात्रा है। जनरल नरवाणे ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए सियाचिन युद्ध स्मारक पर माल्यार्पण किया।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने बच्चों के दादा-दादी और बुआ के साथ छुट्टियां मनाती दिखाई दीं। सुजैन ने तस्वीरों को खुद इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन के साथ अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट की है। तस्वीर में सुजैन उन लोगों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं जिन्हें वह ‘मॉडर्न फैमिली’ कहती हैं।

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। 5 जनवरी को उन्होंने शार्दुल सिंह बयास संग सात फेरे लिए। उनकी शादी मराठी रीति-रिवाजों से हुई। इस दौरान नेहा मराठी दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

कैलिफोर्निया शहर के बेवर्ली हिल्टन होटल में 77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस ग्रैंड इवेंट में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर और पति निक जोनास के साथ शिरकत की।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) विरोधी प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा से पीड़ित कई परिवारों से यहां शनिवार को मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मौलाना असद ने मुझे बताया कि पुलिस ने मदरसे के अंदर घुसकर छात्रों को बेरहमी से पीटा और फिर बच्चों को जेल में डाल दिया। प्रियंका शनिवार को सीधे मौलाना असद के घर पहुंचीं, जहां उन्होंने पीड़ितों से बात की।