Photo Gallery

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मंगलवार को उत्तराखंड के बद्रीनाथ धाम पहुंचे और वहां पूजा-अर्चना की।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द सिंह रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जॉलीग्रांट आगमन पर उनका स्वागत किया। यहां से मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्री केदारनाथ के दर्शन एवं पूजा करेंगे। सोमवार की सुबह दोनों मुख्यमंत्री केदारनाथ मंदिर के कपाट बंद होने के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। उसके उपरान्त बदरीनाथ पहुंचकर बदरीनाथ मंदिर के दर्शन एवं पूजन करेंगे एवं उत्तर प्रदेश के पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास किया जायेगा। इस बीच श्री केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे।

In Pics: कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड सितारों ने दिवाली बड़ी धूम-धाम से मनाई। जिसके बाद सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की। जो फैंस द्वारा काफी वायरल हो रही है। आप भी देखें आपके फेवरिट स्टार की तस्वीरें...

PM Modi Diwali: दिवाली(Diwali) पर जवानों के साथ समय बिताने के अपने अभियान को जारी रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) ने शनिवार को राजस्थान की लौंगेवाला चौकी पर जवानों को संबोधित किया।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल शुक्रवार को जब एनसीबी के दफ्तर पहुंचे, तो उन्हें मीडिया के चैनलों ने घेर लिया। इस दौरान वो काफी कूल लुक में नजर आए। वाइट शर्ट और ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक जैकेट में एक्टर नजर आए।

Uttrakhand: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) ने सीएम आवास में दीपावली मिलन के अवसर आईएएस, आईपीएस एवं आईएफएस अधिकारियों ने धनतेरस एवं दीपावली की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मुख्य सचिव ओम प्रकाश, अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, मनीषा पंवार, प्रमुख सचिव आनन्द वर्धन, पुलिस महानिदेशक अनिल कुमार रतूड़ी, डीजी लॉ एण्ड ऑर्डर अशोक कुमार, प्रमुख वन संरक्षक रंजना काला एवं वरिष्ठ अधिकारियों ने दीपावली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

रघुनंदन के स्‍वागत को अयोध्‍या में संस्‍कृतियों की सतरंगी छटा बिखरेगी। एक दो नहीं, गुजरात से लेकर बुंदेलखण्‍ड तक सात अनूठी संस्‍कृतियों के दर्शन सरयू तट पर एक साथ होंगे। योगी सरकार ने दीपोत्‍सव को खास बनाने के लिए गुजरात, महाराष्‍ट्र, आंध्र प्रदेश, राजस्‍थान, उत्‍तराखण्‍ड, ब्रज और बुंदेलखण्‍ड के लोक कलाकारों के साथ ही स्‍थानीय कलाकारों को भी अयोध्‍या बुलाया है। सरयू तट पर लाखों की संख्‍या में झिलमिलाते दीपों के बीच संस्‍कृतियों और लोककलाओं की सतरंगी छटा सोलह श्रृंगार कर सजी अयोध्‍या को अद्भुत और अलौकिक बनाएगी।

उत्तर प्रदेश उपचुनावों के मंगलवार को आए नतीजों में सत्ताधारी बीजेपी ने छह सीटों पर जीत हासिल की है। जबकि एक सीट समाजवादी पार्टी के खाते में गई है। इस जीत से गदगद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के ही परिणाम को दोहराया है। उन्होंने यह दावा कि यह दिखाता है कि बीजेपी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत का अपना सिलसिला जारी रखेगी।

Bihar: बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में तीन चरणों में हुए मतदान की मंगलवार को मतगणना प्रारंभ हो गई है और उनके भी रुझान आ चुके हैं। जिसके मुताबित महागठबंधन और एनडीए के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। एनडीए को बहुमत मिलता देख बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पटना स्थित भाजपा कार्यालय के पास जश्न मनाया।