Photo Gallery

Suhana Khan Photoshoot: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। इन तस्वीरों में वो समंदर के बीच में नजर आ रही हैं। इस दौरान वो सफेद रंग के टॉप में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में सुहाना काफी ग्लैम नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill : पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। ये फोटोशूट डब्बू रतनानी ने किया है। जिसमें वो ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मॉनसून की शुरूआत के साथ ही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के हालात बेकार हो गए हैं। कई इलाकों में भारी बारिश के चलते सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया है। घरों के साथ रेलवे ट्रेक पर भी पानी भर गया है। यहां बारिश से हालात काफी बिगड़ चुके हैं।

Rahul-Disha Reception: 16 जुलाई को राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध गए। दिन में इनकी शादी हुई और रात में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। शादी में एक तरफ सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही पहुंचे थे तो वहीं रिसेप्शन में टीवी जगत के नामी सितारों ने शिरकत की। यहां देखें कौन-कौन इस खास कार्यक्रम का हिस्सा बने।

पीएम मोदी ने गुजरात को मल्टीपल प्रोजेक्ट्स का तोहफा दिया है। उन्होंने गुजरात साइंस सिटी में नेचर पार्क का उद्घाटन किया।

london: बीते कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। ऐसा माना जा रहा है दोनों अपने रिलेशन को लेकर सीरियस भी है। दोनों के रिलेशन की खबरें इसलिए भी तेज हैं क्योंकि एक सीरीज के लिए इंग्लैंड गए राहुल के साथ अथिया भी वहीं मौजूद हैं। एक सूत्र की माने तो, बीते महीने इंग्लैंड में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए रवाना होने से पहले केएल राहुल ने अथिया को अपनी गर्लफ्रेंड बताया था। इसे लेकर उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) को भी जानकारी दी थी। बताया जा रहा है, "विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को अपने पार्टनर का नाम देना था। इस दौरान केएल राहुल ने अथिया को अपना पार्टनर बताया और फिर दोनों साथ इंग्लैंड के लिए रवाना हुए।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती की तरह दिखने वाली मंजू थापा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रही हैं। उनकी शक्ल काफी हद्द तक दिव्या भारती से मिलती है, जिसका सबूत ये 5 तस्वीरें हैं।

Jagannath Puri Rath Yatra 2021: पुरी के जगन्नाथ मंदिर में यथ रात्रा शुरू हुई जो 9 दिनों तक चलेगी। रथ यात्रा की तस्वीरें वायरल हो रही है।