Photo Gallery

हवाई यात्रा के दौरान फ्लाइट स्टाफ पीपीई में बिल्कुल पैक दिखा। दिल्ली से ओडिशा के लिए फ्लाइट ने सुबह 6.30 बजे IGI एयरपोर्ट से उड़ान भरी। हवाई सफर में यात्रियों ने अपने बचाव के लिए मास्क के साथ-साथ फेस शील्ड पहना हुआ था। पहले प्लान था कि सोशल डिस्टेंस के लिए बीच की एक-एक सीट को खाली रखा जाए, लेकिन फिर ऐसा नहीं किया गया।

हमेशा क्यूट लुक में नजर आने वाली रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के बाद बदल गई हैं। रश्मि इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि उनके चाहने वालों को उनका ये बदला अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को इन दिनों की बीच की याद आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कट आउट स्विमसूट में नजर आ रही हैं। उनकी इस व्हाइट स्विमसूट की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। जो हम आपको दिखा रहे हैं।

25 मई से घरेलू उड़ाने शुरू हो रही हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने यात्रियों के लिए नए दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। इसके तहत यात्रियों के लिए एयरपोर्ट टर्मिनल में प्रवेश करने से पहले थर्मल जांच क्षेत्र से गुजरना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही यात्रियों को मोबाइल में आरोग्य ऐप रखना भी अनिवार्य होगा। इसे लेकर जारी की गई SOP का पालन न करने की सूरत में यात्री हवाई सफर नहीं कर सकेंगे।

अयोध्या के राम जन्मभूमि में समतलीकरण के दौरान मंदिर के अवशेष मिले है। खुदाई में मंदिर के मूर्ति युक्त पाषाण के खंभे मिले। इसके अलावा समतलीकरण के दौरान प्राचीन कुंआ मंदिर के चौखट भी मिले। लॉकडाउन का पालन करते हुए राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट गृभगृह में जेसीबी से समतलीकरण करा रहा है।

चक्रवात तूफान अम्फान ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटीय क्षेत्रों में कहर बरपाया है। 190 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार वाले विकराल चक्रवाती तूफान अम्फान के कारण भारी तबाही हुयी और कम से 12 लोगों की मौत हुई है। जबकि पांच हजार से ज्यादा घरों को नुकसान हुआ है। इसके अलावा हावड़ा ब्रिज पर बैरिकेड ढह गए। उस तबाही कुछ तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भेज दिया है। जिसके बाद कपल की अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपल के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा। नवाज की वायरल तस्वीरें यहां देखिये।

एक्ट्रेस और फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अलग अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी। मलाइका अक्सर अपनी और अपने आलीशान घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। उनके इस खूबसूरत घर की तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं।

लॉकडाउन की वजह से हवा से प्रदूषण गायब हो गया है। जिससे हवा साफ हो गई है और दूसरे शहर के बादल भी दिखाई देने लगे है। हवा के साफ होने से भारत के कई शहरों से हिमालय पर्वत के दर्शन हो रहे हैं। अब नेपाल की राजधानी काठमांडू घाटी से कई सालों बाद एक बार फिर माउंट एवरेस्ट के खूबसूरत पहाड़ दिखाई देने लगे हैं। जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।