Photo Gallery

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए भोजपुरी सिनेमा के सितारें भी आगे आये है। निरहुआ ने अपनी एक फिल्म की सारी फीस प्रधानमंत्री के कोष में जमा करने का फैसला किया है। आम्रपाली दुबे ने ढाई लाख रुपए, रवि किशन ने एक करोड़ रुपए तो अक्षरा सिंह ने 1 लाख रुपए का योगदान दिया। शुभी शर्मा ने बिहार, उत्तर प्रदेश के 20 गांव में मास्क, सेनेटाइजर और भोजन पैकेट दान दिए।

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा के बेटे आहिल शर्मा 4 साल के हो गए हैं। लॉकडाउन के बीच मामा सलमान ने अपने भांजे का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कोरोनावायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए भारतीय रेल ने भी कदम बढ़ाया है। भारतीय रेल ने ट्रेन के डिब्बों को आइसोलेशन कोच में बदलने का फैसला लिया है। जिसमें कोरोना के संदिग्ध और मरीजों को आइसोलेशन में रखा जायेगा।

कोरोनावायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन मोड में है। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लॉकडाउन के दौरान अपने बंगले के गार्डन की सिंचाई करके वक्त गुजार रहे हैं। मौर्य अपने परिवार के साथ मिलकर गार्डन में पानी दे रहे हैं और सफाई कर रहे हैं।

जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोनावायरस जैसी महामारी का सामना कर रही है। वहीं कुछ लोग इस जंग से लड़ने के लिए लोगों कि मदद के लिए सामने आ रहे हैं। उसने में से एक हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह। अक्षरा ने सड़को पर उतर कर लोगों को मास्क और दस्ताने बांटे। कोरोना से कैसे बचे ये तो हर स्टार बता रहा हैं, लेकिन अक्षरा ऐसी पहली स्टार हैं जो लोगों को जागरूक करने के लिए सड़क पर उतर गईं।

जो सेलेब्स शायद ही कभी अपने घरों में झाड़ू पोछे और जूठे बर्तनों को हाथ लगाते होंगे वो अब वक्त काटने के लिए इन सभी चीजों पर हाथ आजमा रहे हैं। कोरोना वायरस का खौफ कुछ ऐसा है कि सभी सितारे अपने घरों में रहने के लिए मजबूर है। पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ठप पड़ी है और सितारे अपने घरों में रहकर वो सब कर रहे हैं जो या तो वे हमेशा से करना चाहते थे या फिर अब मजबूरी का नाम महात्मा गांधी हो गया है। कोरोनावायरस के चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री बंद पड़ी है। स्टार्स ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। इस फ्री टाइम कोई खाना बनाता नज़र आ रहा है,कोई कुकिंग करते हुए तो कोई झाड़ू-पोछा लगाते हुए। आप भी डालें एक नज़र।

जनता कर्फ्यू के समर्थन में बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घरों से तालियां और थालियां बजाई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। इनमें अमिताभ बच्चन अपने पुरे परिवार के साथ दिखें। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका ने अपनी-अपनी बालकनी में खड़ी हो के तालियां बजाई। तो वहीं अक्षय कुमार ने भी अपने घर से ताली और थाली बजाई। वहीं वरुण धवन ने भी इस संकट की घडी में परिवार के साथ हमारे लिए काम कर रहे लोगो के लिए सम्मान प्रकट किया। इस लिस्ट में अंबानी परिवार का भी नाम शामिल हैं। अंबानी परिवार ने अपनी छत से ताली और थाली बजाई।

पीएम मोदी कि अपील पर रविवार को जनता कर्फ्यू के बीच 5 तालियां और थालियां बजाकर देश में सभी इस ऐतिहासिक नज़ारे का हिस्सा बनें। इनमें सेना के जवान भी शामिल हैं। जिन्होनें कोरोनावायरस जैसी महामारी से लड़ रहे लोगों के लिए आभार प्रकट कर तालियां बजाई।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। ब्लैक ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। सारा इन दिनों नई यॉर्क में अपनी पढाई कर रही है। और आये दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।