Photo Gallery

पंजाब के धार्मिक शहर अमृतसर के एक कलाकार ने जल्द ही भारत के दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भेंट देने के लिए उनकी एक बड़ी तस्वीर बनाई है। चित्रकार जगजोत सिंह रूबल ने अपने वर्कशॉप में यहां उनके लिए 10 बाई 7 फिट की तस्वीर बनाई है।

फिल्म 'मलंग' में अभिनेत्री एली अवराम के लुक को लोगों ने खूब सराहा और कहीं न कहीं उनकी यह छवि हॉलीवुड फिल्म 'टॉम्ब रेडर' में अभिनेत्री एंजेलिना जोली के निभाए गए किरदार लारा क्रॉफ्ट से मेल खाती नजर आई। ब्लैक वेस्ट, पैंट और शूज में एली के लुक ने दर्शकों को फिल्म 'टॉम्ब रेडर' की याद दिला दी।

देशभर में आज महाशिवरात्रि श्रद्धा भाव से मनाई जा रही हैं। आम भक्तों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें पीछे नहीं हैं। महादेव का आशीर्वाद लेने ऋतिक रोशन भी अपने पूरी परिवार के साथ भोले शंकर के मंदिर पहुंचे।

महाशिवरात्रि का महापर्व आज देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है और इस पर्व को लेकर शिवभक्तों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। देशभर के मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है और शिवालय घंटी के स्वरों के साथ जय भोलेनाथ, बम-बम भोलनाथ के साथ शिवमंत्र गूंज रहे हैं। सुबह से ही श्रद्धालु भगवान भोलेनाथ जा जलाभिषेक कर पूजा अर्चना कर रहे हैं।

मुंबई में 12वें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड और संगीत जगत के कई सितारों ने शिरकत की।

मुंबई में आयोजित फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स 2020 के मौके पर बॉलीवुड हसीनाओं ने जमकर जलवा बिखेरा। इस ब्यूटी अवार्ड्स में अभिनेत्रियों का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला।

एक तरफ जहां देश में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं, वही तेलंगाना में डोनाल्ड ट्रंप का जबरा फैन सामने आया है। इसने खुद के घर में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की मंदिर भी बनवा रखी है उसके अलावा वह ट्रंप की लंबी उम्र के लिए व्रत भी रखता है।

इस कार्यक्रम में भारत सरकार के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल और संत रमेश भाई ओझा ने एकल अभियान द्वारा निस्वार्थ भाव से आदिवासी, वनक्षेत्र और अतिग्रामीण अंचल के 40 करोड़ से ज्यादा लोगों की सेवा के कार्यों की सराहना की।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले हफ्ते भारत दौरे पर होंगे और दिल्ली, अहमदाबाद-आगरा का दौरा करेंगे। अपने पहले भारत दौरे पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद पूरी तरह से तैयार है।