Photo Gallery

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपने मामा की शादी को खूब इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान स्वरा ने काफी सारी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली ये खूबसूरत तस्वीरें देखिए आप।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से जम्मू में सीमा सड़क संगठन द्वारा बनाए गए 6 नए पुलों का उद्घाटन किया। समारोह में जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र के सांसद जुगल किशोर शर्मा, डिवीजनल कमिश्नर संजीव वर्मा, कठुआ के डीसी ओपी भगत, बीएसएफ के आइजी एनएस जम्वाल, बीआरओ के वरिष्ठ अधिकारी सहित भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता एवं कुछ प्रमुख नागरिक मौजूद रहे। आप भी देखें उद्घान की तस्वीरे....

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरक्षनाथ की पूजा अर्चना की। फिर ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ एवं अपने ब्रह्मलीन गुरु महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर माथा टेका। इसके बाद वे सीधे मानसरोवर मंदिर पहुंचे और सभी देव प्रतिमाओं की पूजा कर भगवान शंकर का रुद्राभिषेक किया।

एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने लॉकडाउन में भी अपनी फिटनेस बनाए रखने का एक तरीका खोज लिया है। हाल ही में वायरल हुई उनकी वर्कआउट फोटोज में नजर आ रहा है कि वो किस तरह खुद को फिट रखती हैं। आप भी देखें उनकी वायरल तस्वीरे...

बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस कृति सेनन के बीच अफेयर रहने की बात कही जाती है। हम आपको आज इन दोनों की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिसमें दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री नजर आ रही है।

आज अचानक खबर आई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेह पहुंच गए हैं। वहां पहुंचकर पीएम ने पहले तो वहां पर पैदा हुए हालात की समीक्षा की सेना के अधिकारियों से पूरी हालात का जायजा लिया और उसके बाद वह घायल जवानों से मिलने अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायल जवानों से कहा कि मेरे जैसे 130 करोड़ देशवासी आपके प्रति बहुत गर्व महसूस करते हैं। आपका साहस, शौर्य हमारी नई पीढ़ी को प्रेरणा दे रहा है। आपका ये पराक्रम, ये शौर्य, हमारे देशवासियों को आने वाले कई वर्षों तक प्रेरणा देता रहेगा।

चीन से तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अचानक लेह पहुंचे। पीएम मोदी ने जवानों से मुलाकात की और सुरक्षाबलों का हौसला बढ़ाया। साथ ही उन्होंने हालातों का जायजा लिया है। पीएम मोदी का यह दौरा चीन को संदेश भी है कि देश फौज के साथ खड़ा है। आप भी देखिये ये तस्वीरें।

टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'भाबीजी घर पर हैं' की शूटिंग तीन महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद शुरू हो गई है। शो के पहले दिन की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें शुभांगी अत्रे, रोहिताशव गौर, आसिफ शेख और योगेश त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। आप भी देखें ये तस्वीरें।

आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स की तस्वीरें दिखाएंगे जिन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट कराया है। हेयर ट्रांसप्लांट कराने के बाद उनके लुक में जमीन आसमान का फर्क है। इनमें बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स भी शुमार हैं जिन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट के जरिए अपना लुक बदला। इनमें बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान, अमिताभ बच्चन, कॉमेडियन कपिल शर्मा, अक्षय कुमार, संजय दत्त, गोविंदा, विवेक ओबेरॉय और हिमेश रेशमिया शामिल हैं।