पार्श्वनाथ डेवलपर्स लिमिटेड के घर खरीददारों को बकाया राशि पर नहीं देना पड़ेगा तीन महीने तक ब्याज

नई दिल्ली स्थित प्रमुख रियल एस्टेट कंपनी पार्श्वनाथ डेवलपर्स लिमिटेड ने अपनी सहयोगी कंपनियों के साथ घोषणा की कि वह अपने सभी ग्राहकों या घर खरीददारों को बकाया राशि पर ब्याज नहीं लेगी।

Written by: April 4, 2020 2:41 pm

नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से फैली महामारी के बीच अपने घर खरीदारों के लिए एक बड़ी राहत प्रदान करते हुए नई दिल्ली स्थित प्रमुख रियल एस्टेट कंपनी पार्श्वनाथ डेवलपर्स लिमिटेड ने अपनी सहयोगी कंपनियों के साथ घोषणा की कि वह अपने सभी ग्राहकों या घर खरीददारों को बकाया राशि पर ब्याज नहीं लेगी। ब्याज पर यह छुट 15 मार्च 2020 से 15 जून 2020 तक तीन महीने के लिए होगा।

पार्श्वनाथ ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष, प्रदीप जैन ने कहा कि सभी को COVID-19 के प्रकोप के कारण अप्रत्याशित कठिनाइयों और नुकसान का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए इन कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए, हमारे ग्राहकों को राहत देना हमारा कर्तव्य था। हमें उम्मीद है कि स्थिति में जल्द सुधार होगा और सभी को कोविड 19 के इस विश्वव्यापी महामारी के प्रकोप की वजह से फैले डर से मुक्ति मिलेगी।

पार्श्वनाथ ग्रुप की 13 प्रमुख राज्यों जैसे नई दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, इंदौर, जोधपुर, लखनऊ, मुरादाबाद, उज्जैन आदि में 37 से अधिक बड़े शहरों में मौजूदगी है। यहां पर विभिन्न प्रकार की परियोजनाएं इस ग्रुप की इन विभिन्न प्रदेशों में फैली है। कला कार्यालय और वाणिज्यिक परिसरों की स्थिति, किफायती आवास, शॉपिंग मॉल आदि। अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के रूप में पार्श्वनाथ समूह भोजन और दैनिक आवश्यकताओं का ध्यान रखकर सभी साइटों पर अपने श्रम बल की देखभाल कर रहा है।

प्रदीप जैन ने इस मामले को लेकर कहा की हमने हमेशा समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को बहुत गंभीरता से लिया है और हम हमेशा अपनी तरफ से समाज के कमजोर वर्ग के लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।