Ishan Kishan: क्या ईशान किशन होंगे टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा,भारतीय मैनेजमेंट से क्यों नाराज हैं ईशान ?

Ishan Kishan: ईशान  किशन भारतीय मैनजमेंट से खुश नहीं हैं। दरअसल ईशान किशन भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका के दौरे पर थे लेकिन अचानक वो मेन्टल फटीग का कारण बता कर भारतीय टीम का साथ छोड़कर स्वदेश वापस लौट आते हैं.

Shivam Shukla Written by: February 12, 2024 1:57 pm

नई दिल्ली। भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पिछले कुछ समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईशान  किशन भारतीय मैनजमेंट से खुश नहीं हैं। दरअसल ईशान किशन भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका के दौरे पर थे लेकिन अचानक वो मेन्टल फटीग का कारण बता कर भारतीय टीम का साथ छोड़कर स्वदेश वापस लौट आते हैं. उसके बाद से किसी भी मैच में खेलते हुए नजर नहीं आए हैं।  भारत के कोच राहुल द्रविड़ से प्रेस कांफ्रेंस में जब ईशान किशन को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने साफ़ किया कि ईशान किशन ने अभी तक अपने आप को उपलब्ध नहीं किया है. अगर उनको टीम में वापसी करनी है तो उन्हें पहले डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना होगा। हालाँकि राहुल द्रविड़ के कहने के बावजूद भी ईशान किशन किसी भी डोमेस्टिक मैच मेंखेलते हुए नहीं दिखे हैं। इसके उलट वो मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंडया के साथ गुजरात में प्रैक्टिस कर रहे हैं.

आकाश चोपड़ा ने बताया ईशान नहीं उठा रहे फ़ोन

आकाश चोपड़ा ने ईशान किशन की वापसी पर खुलासा करते हुए कहा था कि वो किसी का फ़ोन नहीं उठा रहे हैं और ना ही डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने के मूड में दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ईशान किशन टी20 में जितेश शर्मा को तरजीह दिए जाने की वजह से भारतीय मैनजमेंट से खुश नहीं हैं जिसकी वजह से उन्होंने साउथ अफ्रीका में भारतीय टीम का बीच दौरे में साथ छोड़ दिया था और अब भारतीय कोच राहुल द्रविड़ की डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने की सलाह को नजरअंदाज कर रहे हैं।

क्या ईशान होंगे टी 20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा ?

ईशान किशन जल्द शुरू होने वाले आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आएँगे। आईपीएल के तुरंत बाद जून में टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा ऐसे में वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन आईपीएल के दौरान हो जाएगा। ईशान किशन को अगर टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनना है तो उन्हें आईपीएल 2024 में बल्ले से शानदार खेल दिखाना होगा अन्यथा उनका अभी के हालत को देखकर लग नहीं रहा कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम  में चुना जाएगा।

Latest