PCB को पूर्व खिलाड़ियों की सेवाएं लेने की जरूरत : शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और उनके जैसे पूर्व खिलाड़ियों से मदद लेने की जरूरत है।

Written by: February 7, 2020 8:20 am

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और उनके जैसे पूर्व खिलाड़ियों से मदद लेने की जरूरत है। पाकिस्तान को मंगलवार को भारत के हाथों दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

Shoaib Akhtar

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “अपना दिल मत छोटा कीजिए। आपको विफलताओं से सीख लेने की जरूरत है। यह निराशाजनक नहीं है, ये तो मौके हैं। हमने अच्छा किया और हम सेमीफाइनल में पहुंचे, लेकिन अच्छी टीम जीती।”

भारत ने 2018 में अंडर-19 विश्व कप जीता था और राहुल द्रविड़ उस समय टीम के मुख्य कोच थे। अख्तर ने उनका उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आप युवाओं का सही से विकास करना चाहते हैं तो आपको उनपर पैसे खर्च करने की जरूरत है।

shoaib akhtar on shewag

अख्तर ने कहा, “उनके पास अंडर-19 टीम को कोचिंग देने के लिए भारत के मध्यक्रम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज राहुल द्रविड़ थे। अगर आपको बड़ा खिलाड़ी मिलता है तो आपको उन्हें अच्छा वेतन देने की जरूरत है। हमारे यहां यूनिस खान उनके पास गए थे तो पीसीबी उनसे मोलभाव करने लगा-15 लाख नहीं 13 लाख ले लो। उन्होंने (यूनिस) कहा कि आप ही इसे वापस रख लो। क्या आप इस तरह से अपने स्टार के खिलाड़ियों के साथ व्यवहार करेंगे।”

Shoaib Akhtar

उन्होंने कहा, “यहां पर मोहम्मद यूसुफ, यूनिस खान और मैं हूं। हमसे भी पूछ लो। हम टीम की मदद करेंगे।”