डोनाल्ड ट्रंप हारे राष्ट्रपति चुनाव तो सहवाग ने लिए ऐसे मजे

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अमेरिका (America) के राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) के हाथों डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को मिली हार पर चुटकी ली है।

Avatar Written by: November 8, 2020 12:56 pm
sehwag

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अमेरिका (America) के राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) के हाथों डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को मिली हार पर चुटकी ली है। सहवाग ने ट्रंप की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

US President Donald Trump

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, अपने वाले बराबर ही हैं। चाचा की कॉमेंडी की याद आएगी।

दो बार उप-राष्ट्रपति रह चुके बाइडेन ने शनिवार को अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों में जीत हासिल की और देश के 46वें राष्ट्रपति चुने गए। कमला हैरिस अमेरिका की नई उपराष्ट्रपति होंगी। वह इस पद पर आसीन होने वाली पहली महिला होंगी। सहवाग के अलावा विश्व के कुछ और खिलाड़ियों ने अमेरिकी चुनावों पर टिप्पणी की है।

virendra sehwag, former indian player

अमेरिका के फुटबाल खिलाड़ी मेगन रेपीनोए ने लिखा, भावी राष्ट्रपति जो बाइडेन और मैडम उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बधाई। एनबीए के सुपर स्टार लेब्रोन जेम्स ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो सिगार पी रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने मोर देन ए वोट के लिंक भी शेयर की है, यह वो कैम्पन थी जो उन्होंने अश्वेत वोटरों की ताकत को बताने के लिए शुरू की थी।