Connect with us

टेक

Donald Trump on Elon Musk: टेस्ला के CEO एलन मस्क पर बिफरे डोनाल्ड ट्रंप, बोले- ‘अगर मैं चाहता तो एलन मस्क को…’

Donald Trump on Elon Musk: हालांकि बाद में एलन मस्क ने इन बातों को नकारते हुए कहा था कि ये बातें सच नहीं है। इसके साथ ही एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप के लिए कहा कि अब वक्त आ गया है कि उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए।

Published

on

नई दिल्ली। बीते कुछ समय से अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और टेस्ला (Tesla) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) के बीच जुबानी जंग जारी है। दोनों के बीच इन जंग की शुरुआत उस दौरान हुई थी जब डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया था कि एलन मस्क ने चुनावों में उनके पक्ष में मतदान किया था। हालांकि बाद में एलन मस्क ने इन बातों को नकारते हुए कहा था कि ये बातें सच नहीं है। इसके साथ ही एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप के लिए कहा कि अब वक्त आ गया है कि उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए। ट्रंप को जवाब देने के लिए मस्क ने एक मुहावरे का उपयोग किया था, “हैंग अप हिज हैट एंड सेल इनटू द सनसेट।” जिसका अर्थ होता है उन्हें कुछ भी करने की बजाय रिटायर हो जाना चाहिए। मस्क के इसी ट्वीट के बाद से ही दोनों के बीच जारी जंग तेज हो गई है। इसी क्रम में अब ट्रंप ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे बवाल होना लाजमी है।

trump

अब मस्क के रिटायर होने की सलाह देने के बाद अब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने जवाब देते हुए कहा है कि जब वो राष्ट्रपति थे तो उसके सामने ऐसा मौका भी आया था जब वो मस्क को घुटनों के बल बैठाकर उनसे भीख मांगने तक को कह सकते थे। इसके साथ ही ट्रंप ने आगे कहा है कि वो ऐसा कहते तो दुनिया का सबसे अमीर आदमी मस्क ऐसा करता भी। वहीं, ट्रंप के इस पोस्ट के ट्विटर पर शेयर स्क्रीनशॉट पर एलन मस्क ने भी चिल्लाती हुई ग्रैंडपा सिंपसन का गिफ लगाकर जवाब दिया है।

मस्क के लिए अब क्या बोले ट्रंप

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रूथ सोशल (Truth Social) पर डोनाल्ड ट्रंप ने मस्क पर वार करते हुए कहा, “जब मैं राष्ट्रपति था तो एलन मस्क व्हाइट हाउस में मुझसे अपने सब्सिडाइज्ड प्रोजेक्ट के लिए सहायता मांगने आए थे। उनके कई प्रोजेक्ट फंसे हुए थे। उन्हें अपनी उस इलेक्ट्रिक कार के लिए सहायता चाहिए थी जो दूरी तय नहीं कर पा रही थी। उनकी ड्राइवरलैस कार क्रेश हो चुकी थी और जिस रॉकेटशिप के लिए सब्सिडी चाहिए थी, वो था ही नहीं। मस्क ने मुझे बताया था कि वो मेरे बहुत बड़े फैन और रिब्लिकन हैं। अगर मैं उस वक्तt मस्कस को घुटनों के बल बैठकर भीख मांगने को कहता तो एलन मस्क ऐसा करते भी।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement