पाकिस्तान की हैक हुई वेबसाइट, दिखा संदेश लाहौर और कराची में बनेगा राम मंदिर

भारत के स्वतंत्रता दिवस के शुभकामना संदेश पाकिस्तान की वेबसाइट्स (Pakistan Websites) पर भी दिखाई दे रहे हैं।

Avatar Written by: August 15, 2020 6:51 pm

नई दिल्ली। आज भारत अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मना रहा है। लेकिन भारत के स्वतंत्रता दिवस के शुभकामना संदेश पाकिस्तान की वेबसाइट्स (Pakistan Websites) पर भी दिखाई दे रहे हैं।

Pakistani Website Hacked

बताया जा रहा है कि ऐसा पाकिस्तानी लोगों ने नहीं बल्कि हैकरों ने किया है। पाकिस्तान की फातिमा जिन्नाह महिला विश्वविद्यालय समेत दूसरी साइट्स पर भारत का तिरंगा झंडा लहरा रहा है। यहां तक कि भगवान की राम की तस्वीर के साथ राम मंदिर निर्माण की बात भी दिखाई दे रही है।

Pakistani Website Hacked

पाकिस्तान की वेबसाइट peterco.com.pk को हैक कर लिया गया है। इसके होमपेज पर यह हरकत ‘इंडियन साइबर ट्रूप’ की बताई गई है। पेज पर सबसे ऊपर तिरंगे के साथ ‘सत्यमेव जयते’ भी लिखा है। उसके नीचे भारत का तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते बच्चों की तस्वीर है और फिर ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ भी दी गई है।

Pakistani Website Hacked

खास बात यह है कि इस पेज पर भगवान राम (Lord Ram) की बड़ी सी तस्वीर दिख रही है और नीचे लाहौर और कराची में भी राम मंदिर बनाने की बात लिखी है। इसके नीचे देश के लिए शहीद होने वालों को सलाम किया गया है।

इसके अलावा फातिमा जिन्नाह विमिन यूनिवर्सिटी की वेबसाइट भी हैक कर ली गई। उस पर भी ऐसी ही तस्वीरें नजर आ रही हैं। हालांकि, फिलहाल इसकी साइट खुल नहीं रही है।